Live Breaking News: सोलापुर में तेज रफ्तार कार का कहर, 7 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-10:37 pm,

Breaking News Latest Update of 31th October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • महाराष्ट्र के सोलापुर में दर्दनाक हादसा

  • मोरबी पुल हादसे पर अमित शाह ने जताया दुख

    मोरबी पुल हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताते हुए कहा कि यह भावनाओं को झकझोर देने वाली घटना है. बता दें कि मोरबी पुल हादसा मामले में केबल ब्रिज का मेंटिनेंस करने वाली कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कंपनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304, 308 और 114 के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • मोरबी में पीड़ित परिवारों से मिलेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार दोपहर को मोरबी जाएंगे. पीएम मोदी वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे. मोरबी में केबल ब्रिज टूटकर नदी में गिरने की वजह से 134 लोगों की मौत हो गई है. पीएम मोदी ने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है.

  • घायलों का हाल जानने मोरबी पहुंचे गहलोत

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात में मोरबी के सिविल अस्पताल पहुंचे और हादसे में घायल हुए लोगों का हाल जाना. इस दौरान वो घायलों से बातचीत करते हुए नजर आए.

  • मोरबी हादसे में 1 ही परिवार के 7 लोगों की मौत

    गुजरात में जामनगर जिले की धरोल तालुका के जलिया देवानी गांव के एक परिवार के पांच बच्चों समेत सात सदस्यों की मोरबी में पुल गिरने से हुए हादसे में मौत हो गई.

  • मोरबी हादसा: हिरासत में लिए गए 9 लोग

    गुजरात के मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की घटना की जांच तेजी से चल रही है. पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जाएगी. प्रबंधन से जुड़े सभी लोगों को बुलाया गया है.

  • मोरबी हादसे का वीडियो आया सामने

    गुजरात के मोरबी में हुए हादसे का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पुल टूटता है और लोग मच्छु नदी में गिर जाते हैं.

  • मोरबी पहुंचे गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल

    गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल मोरबी में घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने वहां हालात का जायजा लिया. मोरबी हादसे की जांच के लिए एसआईटी गठित की जा चुकी है.

  • कांग्रेस अध्यक्ष ने की मोरबी हादसे की जांच की मांग

    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी और अपनी ओर से मृतक के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. साथ ही जो भी लोग इस ब्रिज को बनाने में शामिल थे इसकी जांच की जानी चाहिए. इस ब्रिज को ठीक करने के बाद इसका उद्घाटन हुआ और मरम्मत के बाद ही ब्रिज गिर गया इसके पीछे क्या कारण है? इसकी जांच हो. साथ ही इतने लोगों के एक साथ एक समय में ब्रिज पर उपस्थिति का कारण क्या था इसका भी पता लगाया जाए.

  • मोरबी हादसे पर पीएम ने क्या कहा?

    प्रधानमंत्री मोदी ने केवड़िया में संबोधन करते हुए मोरबी के दर्दनाक हादसे पर दुख जताया. पीएम मोदी ने कहा कि मेरा मन मोरबी में लगा हुआ है. मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ हैं.

  • मोरबी हादसे पर क्या बोले अमित शाह?

    गुजरात के मोरबी में हुए हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है. अमित शाह ने कहा कि वो मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हैं. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

  • पीएम मोदी ने सरदार को किया नमन

    आज (31 अक्टूबर को) सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल को नमन किया. पीएम मोदी ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर फूल चढ़ाए और उनको श्रद्धाजंलि अर्पित की.

  • मोरबी के रेस्क्यू ऑपरेशन पर पीएम की नजर

    गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि मोरबी घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन का पीएम दफ्तर से खुद निरीक्षण कर रहे थे. 200 लोग रातभर रेस्क्यू कर रहे थे. गृह मंत्री अमित शाह ने भी रातभर निरीक्षण किया. जाली को निकालने का काम नेवी कर रही है. जैसे ही जाली निकलेगी तब वो दो मिसिंग के शव भी मिलेंगे. थोड़े समय में रेस्क्यू पूरा होगा. 5 सदस्यीय कमेटी मोरबी में मौजूद है. रात से ही वो जांच में जुटी हुई है.

  • अमेरिका के कई शहरों में मनाई जा रही छठ पूजा

    भारत से लेकर अमेरिका तक छठ पूजा की धूम है. अमेरिका के न्यू जर्सी, टेक्सास और मैसाचुसेट्स में भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु छठ पूजा मना रहे हैं. श्रद्धालुओं ने भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया.

  • मोरबी जा सकते हैं पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन के गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी का अहमदाबाद में रोडशों का कार्यक्रम मोरबी हादसे के बाद रद्द हो गया है. पीएम मोदी मोरबी में घटनास्थल पर जा सकते हैं.

  • मोरबी हादसे में 132 लोगों की मौत

    गुजरात के मोरबी में रविवार को एक केबल ब्रिज गिर गया, जिससे नदी में गिरने से लगभग 132 लोगों की मौत हो गई. बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की आशंका है. राहत-बचाव की टीमें हादसे का शिकार लोगों की तलाश में जुटी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link