LIVE: जापान के पूर्व PM शिंजो आबे का निधन, भाषण देने के दौरान मारी गई थी गोली

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 08 Jul 2022-9:28 pm,

Live Updates and Breaking News of 8th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • शराब पीने से दो लोगो की मौत
    बदायूंः बदायूं में देशी शराब पीने से दो लोगों की मौत. गुस्साए स्वजन का ठेके पर हंगामा, हाइवे जाम हुआ. कछला के वार्ड नंबर छह निवासी अखिलेश और इसी मुहल्ले के एक अन्य युवक ने दोपहर में कछला के देशी शराब ठेके से दो पौव्वे खरीदे थे. दोनों ने शराब पी और इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई. कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई.

     

  • यूपी भाजपा का मेगा प्लान 
    लखनऊः आगामी 20 जुलाई तक प्रदेश के सभी 98 संगठनात्मक जिलों में जिला बैठकें आयोजित की जाएगीं. आगामी दिनों में पन्ना प्रमुखों की संरचना पर फिर एक बार नए सिरे से शुरू होगी. बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत भाजपा की दृष्टि से कमजोर 22 हजार बूथों पर सांसदों व विधायको द्वारा सम्पर्क का कार्य लगातार चलाया जाएगा. जिन लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के सांसद नहीं हैं, प्रदेश के ऐसे 14 लोकसभा क्षेत्रों में केन्द्रीय मंत्रियों के प्रवास प्रारम्भ होगें. आगामी 21 जुलाई के बाद प्रदेश का प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा. इसके बाद 15 अगस्त तक मोर्चों के प्रशिक्षण सम्पन्न होगें.
  • जिले के सभी स्कूलों में डीएम ने अवकाश किया घोषित 
    हल्द्वानी: मौसम विभाग ने नैनीताल जिले में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया. जिले में कल भारी से भारी बारिश का अलर्ट आपदा प्रबंधन, एसडीआरफ, को अलर्ट मोड़ पर रखा गया.
  • लापता साधू का सड़क किनारे पड़ा मिला शव
    पीलीभीतः बीते गुरुवार को मंदिर से लापता हुए थे साधू. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाश के बाद शव को बरामद कर pm के लिए भेजा. मृतक शरीर पर चोट के निशान मिले. पास से शराब की बोतलें बरामद. थाना अमरिया क्षेत्र के जेठानियां गांव की घटना.
  • जापान के पूर्व PM शिंजो आबे का निधन

    जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की मौत हौ गई है. आज सुबह नारा सिटी में भाषण देते वक्त एक हमलावर ने उन्हें गोली मारी थी. हमले के बाद शिंजो को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

  • ZEE NEWS एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर लगी रोक

    ZEE NEWS एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर सकती.

  • उत्तराखंड के नैनीताल जिले में नदी में कार बह जाने से नौ की मौत

    उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में बारिश से उफनाई ढेला नदी में शुक्रवार की सुबह एक कार के बह जाने से उसमें सवार पंजाब के नौ पर्यटक डूब गए. रामनगर के कोतवाल अरूण कुमार सैनी ने बताया कि चार पर्यटकों के शव बरामद हो चुके हैं जबकि पांच अन्य अभी कार में ही फंसे हैं.

  • शिंजो आबे को लेकर जापान के PM ने दिया अपडेट

    जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर हुए जानलेवा हमले के बाद देश को संबोधित करते हुए जापानी पीएम किशिदा ने कहा कि उनकी हालत बेहद नाजुक है. उन्होंने बताया कि शिंजो को बचाने की हर संभव कोशिश हो रही है.

    LIVE TV

  • शिंजो आबे पर हुए हमले पर PM मोदी का ट्वीट

    जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर हुए हमले पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा है कि शिंजो पर हुए हमले से व्यथित हूं. मेरी प्रार्थनाएं हैं उनके साथ हैं.

  • 11 बजे मीडियो को संबोधित करेंगे जापान के प्रधानमंत्री

    शिंदो आबे पर हमले के बाद जापान के प्रधानमंत्री फूमियो किशिद 11 बजे देश को संबोधित करेंगे. ऐसा मान जा रहा है कि वो शिंजो पर हुए हमले को लेकर अपडेट देंगे. बताया जा रहा है कि गोली लगने से शिंजो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है. 

  • जापान के पूर्व PM शिंजो आबे की मौत

    इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. न्यूज एजेंसी AFP के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की मौत हो गई है. उन्हें पश्चिमी जापान के नारा शहर में भाषण देने के दौरान एक हमलावर ने गोली मारी थी. पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को मौके से पकड़ लिया गया है.

  • शिंजो आबे की हालत नाजुक

    जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हालत नाजुक बताई जा रही है. उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है. गोली चलने के बाद शिंजो बेहोश होकर गिर गए थे. उन्हें तुरंत हेलीकॉप्टर की मदद से अस्पताल ले जाया गया.

    यहां पढ़ें पूरी खबर

  • जापान के पूर्व PM शिंजो को मारी गोली

    जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को एक हमलावर ने सीने में गोली मार दी. जापान के नारा शहर में शिंजो पर ये जानलेवा हमला हुआ, जहां वो एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

  • रोहित रंजन की याचिका पर सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट आज ज़ी न्यूज के पत्रकार रोहित रंजन की याचिका पर भी सुनवाई करेगा. कथित तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से संबंधित फर्जी वीडियो चलाने के संबंध में उनके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

  • मोहम्मद जुबैर की याचिका पर आज होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस जे.के. माहेश्वरी की बेंच आज ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की याचिका पर सुनवाई करेगी, जिसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के उस आदेश को चुनौती दी गई थी, जिसमें कोर्ट ने उनके एक ट्वीट को लेकर दर्ज FIR को रद्द करने से इनकार कर दिया था.

  • सांसद बदरुद्दीन अजमल का बड़ा बयान

    असम के मुस्लिम नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि भारत में सभी हिंदू थे. इस्लाम की खूबिया देखकर वो मुसलमान हुए हैं. नुपुर शर्मा के खिलाफ देश में कुछ कट्टरवादी मुसलमानों की गैर जिम्मेदाराना भूमिका का विरोध करते हुए AIUDF सांसद मीडिया के सामने अपना पक्ष रख रहे थे. उन्होंने कहा, 'वो नासमझ है जो सर कलम की बात कहता है. यह इस्लाम के खिलाफ है. मोहम्मद को पत्थर मारा गया था. अगर इस समय अल्लाह उन पत्थर मारने वालों को पीस कर मार देता तो क्या इस्लाम इतना बढ़ता?  अभी 200 करोड़ मुसलमान हैं दुनिया में. हमारे बाप दादा सब हिंदू थे. लेकिन इस्लाम के खूबियां देखते-देखते वो इस्लाम में आए.'

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link