LIVE: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने किया संन्यास का ऐलान, 23 साल का करियर हुआ खत्म

Wed, 08 Jun 2022-2:21 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • सलमान के स्वीपर से पूछताछ

    बांद्रा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सलमान खान धमकी मामले में पुलिस ने किसी को भी हिरासत में नही लिया है. सूत्रों ने बताया कि स्वीपर को पूछताछ के लिए बुलाया और यह भी जांच का हिस्सा है. पुलिस जांच के लिए कई लोगों से पूछताछ कर रही है.

     

  • MLC चुनाव के लिए BJP ने किया 9 प्रत्याशियों का ऐलान

    उत्तर प्रदेश के विधान परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने 9 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने केशव प्रसाद मौर्य और चौधरी भूपेन्द्र सिंह समेत 7 मंत्रियों को MLC का टिकट दिया है.

  • दिल्ली के जामिया नगर में लगी भीषण आग

    दिल्ली के जामिया नगर इलाके में भीषण आग लगी है. ये आग मेट्रो पार्किंग में लगी है. बताया जा रहा है कि इस आग में कई गाड़ियां जल कर राख हो गई हैं. मौके पर फायर ब्रिगेड की 11 गाड़ियां मौजूद हैं.

  • कानपुर हिंसा मामले में बड़ी खबर

    कानपुर हिंसा पर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है. कानपुर के बाद अब फतेहपुर और उन्नाव में आरोपियों की तलाश में ATS छापेमारी कर रही है. ATS की टीम कानपुर पुलिस की जांच में मदद कर रही है. 

  • जहांगीरपुरी में फिर पत्थरबाजी

    दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बार फिर से पत्थरबाजी का मामला सामने आया है. बीती रात इलाके में दो गुटों के बीच पत्थर चले. इस दौरान कोी कार के शीशे टूट गए. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • कोरोना मामलों में 40 फीसदी का उछाल 

    देश में एक बार फिर से कोरोना मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के 5223 नए मामले सामने आए हैं. इस तरह कोरोना मामलों में करीब 40 फीसदी का उछाल आया है. इस दौरान कोरोना से 7 लोगों की मौत हो गई.

  • दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में लगी आग

    दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में कल देर रात आग लग गई. ये आग गृह मंत्रालय के टेलीफोन एक्सचेंज में लगी. सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ी मौके पर पहुंचीं. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है.

  • बिहार में मडरा रहा है बाढ़ का खतरा

    बिहार के कई इलाकों में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. राज्य में आठ बड़ी नदियों के जल स्तर में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. गंडक, बगमती, कमला जैसी नदियों के जल स्तर में इजाफा हुआ है. अभी राज्य में मानसून ने दस्तक भी नहीं दी है इसके बाद भी ये हालात हैं. 

  • सपा के स्टार प्रचारकों में शिवपाल यादव नहीं

    समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में शिवपाल यादव को शामिल नहीं किया गया है. समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए 40 नेताओं के नाम भारतीय निर्वाचन आयोग को भेजे. इसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव, राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम प्रमुख हैं. स्टार प्रचारकों की सूची में शिवपाल सिंह यादव का नाम गायब है.

  • कानपुर शहर काजी का भड़काऊ बयान

    कानपुर के शहर काजी अब्दुल कुद्दूस ने कहा है कि पुलिस की कार्रवाई एकतरफा है. अब आगे गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए. अब इस मामले को यहीं रोक देना चाहिए. नादान बच्चे हैं, उन्हें छोड़ना चाहिए. बेगुनाहों के घर पर अगर बुल्डोजर चलेगा तो हम कफन के लिए तैयार हैं. लेकिन जो कसूरवार हैं उनके खिलाफ हैं. हम शहर में शांति की अपील करते हैं. सभी पक्ष शांति बनाए रखें. आज हमने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link