कारगिल विजय दिवस LIVE : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीनगर में दी शहीदों को श्रद्धांजलि

आशु दास Fri, 26 Jul 2019-11:43 am,

आज देश कारगिल विजय दिवस की बीसवीं सालगिरह मना रहा है. 20 साल पहले कारगिल की चोटी पर पाकिस्तान को परास्त कर हमारे वीर जवानों ने कारगिल की पहाड़ियों पर तिरंगा लहराया था. 1999 में दुश्मन देश को धूल चटाकर अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर शहीदों को आज पूरा देश याद कर रहा है.

नई दिल्ली : आज देश कारगिल विजय दिवस की बीसवीं सालगिरह मना रहा है. 20 साल पहले कारगिल की चोटी पर पाकिस्तान को परास्त कर हमारे वीर जवानों ने कारगिल की पहाड़ियों पर तिरंगा लहराया था. 1999 में दुश्मन देश को धूल चटाकर अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर शहीदों को आज पूरा देश याद कर रहा है. कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीनगर में आयोजित समारोह में कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का शुक्रवार को प्रस्तावित द्रास दौरा खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया. राष्ट्रपति कारगिल जिला के द्रास कस्बे में कारगिल विजय की 20वीं सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे.


 


 

नवीनतम अद्यतन

  • कारगिल दिवस पर बिपिन रावत ने पाकिस्तान चेतावनी देते हुए कहा, यह मत करो. गलतियां आम तौर पर दोहराई नहीं जाती हैं. आपको अगली बार मुंहतोड़ जवाब मिलेगा.

  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीनगर में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

     

  • राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर शहीदों को याद करते हुए लिखा कि कारगिल विजय दिवस हमारे कृतज्ञ राष्ट्र के लिए 1999 में कारगिल की चोटियों पर अपने सशस्त्र बलों की वीरता का स्मरण करने का दिन है.

     

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करगिल विजय दिवस के मौके पर शहीदों के साहस और बलिदान को याद करते हुए 1 मिनट 24 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया है. 

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नेशनल वॉर मेमोरियल में करगिल विजय दिवस के 20वीं सालगिरह के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

  • सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कारगिल विजय दिवस की 20वीं सालगिरह के मौके पर द्रास में कारगिल युद्ध स्मारक पर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link