LIVE: पंजाब पुलिस को सौंपी गई लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड, कल तक मानसा कोर्ट में करनी होगी पेशी

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 14 Jun 2022-7:54 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को ले जाया जाएगा पंजाब

    दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को शर्तों के साथ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड सौंप दी है. अब लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब की मानसा कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट ने ये रिमांड देने से पहले पंजाब पुलिस से आरोपी की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है. गैंगस्टर को ले जाने से पहले उसका मेडिकल होगा और उसे बुलेट प्रूफ गाड़ी में ही ले जाया जाएगा. कोर्ट ने कहा है कि हथकड़ियों का इस्तेमाल करें, क्योंकि ऐसी कोई भी परिस्थिति नहीं बननी चाहिए जिसमें कि उसकी जान को खतरा बने.

  • 'राहुल का कुछ नहीं बिगाड़ सकते ये लोग'

    राजस्थान के सीएम ने कहा कि ED के अधिकारियों को सोचना होगा कि आप कब तक दबाव में आकर कार्रवाई करोगे. ये लोग बेशर्मी से सरकार चला रहे हैं. हमने पत्रकारों के मुद्दा उठाने पर रेल मंत्री और कानून मंत्री तक को हटाया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग राहुल गांधी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. कांग्रेस में दमखम है. ये हिटलर शाही का दौर चल रहा है.

  • गहलोत का सरकार पर तंज

    अशोक गहलोत ने कहा कि देश में कहां डेमोक्रेसी रह गई है. AICC के अंदर 15 लोग नहीं आ पा रहे हैं, उसके लिए भी Permission चाहिए. ये हो क्या रहा है. पॉलिटिकल वर्कर्स से मिलने नहीं दिया जा रहा है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को वापस लौटा दिया. हालात गंभीर और बहुत खतरनाक हैं. ये प्रतीक है कि देशभर में क्या हो रहा है.

  • एक्शन में आई रांची पुलिस

    रांची पुलिस ने हाल ही में हुई हिंसा के मामले में दंगाइयों के पोस्टर सार्वजनिक कर दिए हैं. पुलिस ने चौराहे पर इसके पोस्टर लगा दिए हैं. पिछले शुक्रवार ही रांची समेत देश के तमाम शहरों में हिंसा हुई थी. यह बवाल जुमे क नमाज के बाद हुआ था.

  • पंजाब पुलिस को सौंपी गई लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी 

    पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी पंजाब पुलिस को सौंप दी है. कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि इसे हथकड़ी बांध कर ले जाया जाए ताकि कल को कोई बहाना ना लगाया जा सके.

  • कोर्ट ने दी अरेस्ट करने की इजाजत

    पटियाला हाउस कोर्ट ने अब पंजाब पुलिस को लॉरेन्स बिश्नोई को गिरफ्तार करने की इजाजत दे दी है. कोर्ट ने कहा- पंजाब पुलिस जरूरी दस्तावेज मुहैया कराए. उसके बाद ट्रांजिट रिमांड की मांग वाली पंजाब पुलिस की अर्जी पर विचार करेंगे. यानी अब पंजाब पुलिस लॉरेन्स बिश्नोई को गिरफ्तार कर सकती है. लेकिन पंजाब ले जाने की मांग पर कोर्ट अभी विचार करेगा.

  • राहुल का सरकार पर तंज

    Rahul Gandhi ने कहा कि जैसे 8 साल पहले युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियों का झांसा दिया था, वैसे ही अब 10 लाख सरकारी नौकरियों की बारी है. ये जुमलों की नहीं, 'महा जुमलों' की सरकार है. प्रधानमंत्री जी नौकरियां बनाने में नहीं, नौकरियों पर 'News' बनाने में एक्सपर्ट हैं.

  • फिर ED दफ्तर पहुंचे राहुल

    राहुल गांधी ED के सवालों का सामना करने के लिए एक बार फिर दफ्तर पहुंच गए हैं. यह उनकी दूसरे दिन के दूसरे राउंड की पूछताछ है.

  • कानपुर हिंसा पर बड़ा अपडेट 

    कानपुर हिंसा पर ATS-SIT की पूछताछ से बड़ा खुलासा हुआ है. बता दें कि उपद्रवी कानपुर और उन्नाव से बुलाए गए थे. कहा ये भी जा रहा है कि इसके लिए बाबा बिरयानी वाले ने फंडिंग की थी.

  • अनुराग ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कैबिनेट ने अहमदाबाद में एक नए ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के निर्माण को मंजूरी दी है. 2025-26 तक यह एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा. इस एयरपोर्ट के निर्माण के फेज 1 में 1305 करोड़ रुपये खर्च होंगे.

  • पुलिस ने मांगी लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड

    सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा अपडेट यह है कि पुलिस ने आरोपी लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड की मांग की है. बिश्नोई की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी चल रही है. बता दें कि बिश्नोई की ओर से पहले ही याचिका दाखिल की गई थी कि उसकी कस्टडी पंजाब पुलिस को न दी जाए.

  • 4 घंटे से ज्यादा चली राहुल से पूछताछ

    नेशनल हेराल्ड मामले में लगातार दूसरे दिन राहुल गांधी से पूछताछ की गई. दूसरे दिन राहुल से 4 घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की गई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link