Daily News Brief: ममता सरकार के मंत्री के खिलाफ ED की बड़ी कार्रवाई, पार्थ चटर्जी के ठिकानों से 20 करोड़ कैश बरामद

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 22 Jul 2022-10:34 pm,

द्रौपदी मुर्मू को देश का 15वां राष्ट्रपति चुन लिया गया है. साथ ही CBSE के नतीजे भी घोषित कर दिए गए हैं. इसमें क्लास 10th और 12th दोनों के नतीजे घोषित किए गए हैं. पढ़ें दिनभर के तमाम बड़े अपडेट्स...

नवीनतम अद्यतन

  • उदयपुर हत्याकांड का 8वां आरोपी गिरफ्तार

    राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने उदयपुर हत्याकांड में कल (21 जुलाई) को 8वें आरोपी मोहम्मद जावेद (19 वर्षीय) को गिरफ्तार किया है.

  • 20 को होगी सोनिया की पेशी

    ED सूत्रों के हवाले से खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ED के समक्ष सोमवार की बजाय अब 26 जुलाई को पेश होंगी. 

  • ED ने ममता के करीबी के ठिकाने से निकाले 20 करोड़ रुपये

    पश्चिम बंगाल में ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी के ठिकानों पर ED ने बड़ी कार्रवाई की है. ED ने छापेमारी की, इसमें 20 करोड़ कैश बरामद किया गया.

  • हरिद्वार में पुष्पवर्षा

    सावन का पवित्र महीना चल रहा है. ऐसे में हजारों श्रद्धालु मां गंगा का जल भरने हरिद्वार जाते हैं. ऐसे में उत्तराखंड की सरकार ने आज कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की. बता दें कि इस बार कांवड़ यात्रा 2 साल बाद हो रही है.

  • स्कूल के गेट पर बम फटा 

    प्रयागराज के एक स्कूल के गेट पर बम फटा है. यह बमबाजी छुट्टी के समय ही हुई है. पूरी घटना पास में लगे CCTV में रिकॉर्ड हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार आए और स्कूल के गेट पर बम फेंक दिया. अभी और अधिक जानकारी का इंतजार है.

  • मंकीपॉक्स का तीसरा केस

    केरल में मंकीपॉक्स के एक और मामले की पुष्टि हुई है, जिससे संक्रमितों की संख्या तीन हो गई है. राज्य से यह तीसरा मामला है. केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने राज्य में एक और मंकीपॉक्स मामले की खबर की पुष्टि की.

  • हत्या के बाद शूटर ने लॉरेंस को किया फोन

    सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई को जेल में फोन आया था. इस कॉल पर हत्या की बात कंफर्म की गई थी. बातचीत की ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link