खंडवा: देशभर में लॉक डाउन के दौरान जहां कुछ लोग घरों में मायूस और डरे बैठे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं. लॉक डाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ जहां एक तरफ पुलिस सख्ती दिखा रही है तो वहीं खंडवा पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए अलग ही तरीका अपनाया है. यहां  खंडवा के एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए अपनी ही धुन पर एक गाना तैयार किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन के कारण परीक्षाओं पर हो रहे असर को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, जानें


दरअसल खंडवा के पुलिस इंस्पेक्टर भीमराव अटकड़े ने लॉक डाउन के दौरान अपनी ड्यूटी निभाने के साथ-साथ लोगों को समझाने का एक नया तरीका निकाला है. इंस्पेक्टर भीमराव अटकड़े गाना गाकर लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और सलाह नहीं मानने पर कोराना वायरस का अंजाम भुगतने का अंजाम बता रहे हैं.  खंडवा कोतवाली में पदस्थ एएसआई भीम अटकड़े पुलिसकर्मी के अलावा एक अच्छे गायक भी हैं.


बता दें कि शहर में लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी करते हुए नियमों का पालन ना करने वालों को समझा रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने गाने के माध्यम से यह कोरोनावायरस की गंभीरता से लोगों को आगाह करवा रहे हैं. अपने गाने में उन्होंने बताया कि कोरोना से बचने की हम सभी की जिम्मेदारी है. मान गए तो ठीक है नहीं तो कोरोना  के छक्के भुगतने के लिए तैयार रहें.