Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाली वोटिंग से पहले बीजेपी और कांग्रेस चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकते हुए सत्ता के सिंहासन पर बैठने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने में जुटी है तो बही चुनावी प्रचार की सभाओं में नेताओ के एक दूसरे पर जुबानी हमले तेज हो गए है. खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका द्वारा अहिरावण की तरह सरकार चुराने के बयान पर पलटवार करते हुए सिंधिया ने कहा, " वो अतिथि की तरह मप्र में आएं उनका स्वागत है. सैर करें ,घूमे फिरें और जाएं. मप्र की रक्षा, विकास और प्रगति भाजपा की जिम्मेदारी है." सिंधिया की सभा पुनासा में थी. इस सभा की संगठन ने बड़ी तैयारी की थी, लेकिन कुर्सियां खाली रहीं. उनके संबोधन के बीच सभास्थल आधा भी नहीं भरा. यही वजह रही कि 20 मिनट में ही सिंधिया यहां से चले गए.


नारायण पटेल के समर्थन में की सभा
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पुनासा में भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. ज्योतिरादित्य ने ओंकारेश्वर और मांधाता से सिंधिया घराने के जुड़ाव और परंपरा का जिक्र किया. साथ ही कहा कि 17 तारीख को खूब मतदान करके कांग्रेस का बोरिया बिस्तर ओंकारेश्वर में बहने वाली नर्मदा नदी में डाल देना. 


कांग्रेस को बताया लूट, फूट और झूठ की पार्टी 
सिंधिया ने कहा कि हमारा कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ है. कांग्रेस जो देने का वादा करती है वह देती नहीं लेकिन हम पहले ही हर एक योजना का लाभ दे रहे हैं. सिंधिया ने योजना गिना कर भी बताई. उन्होंने कहा कांग्रेस लूट, फूट और झूठ की पार्टी है. इधर, श्योपुर में कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल के लिए चुनावी सभा करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए 2018 में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा की राजा महाराजा भी बिकते है उन्हे मालूम नहीं था.