Amit Shah in Sheopur: श्योपुर में आयोजित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  के कार्यक्रम में जा रही एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई. बस ओवरस्पीड थी और  श्योपुर बारां हाइवे की सड़क से खंती में उतर गई. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. गनिमत रही की बस ड्राइवर की सूझबूझ के चलते बस पलटने से बच गई और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजापूरा गांव के पास हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक श्योपुर बारां हाइवे के अजापूरा गांव के पास हादसा हुआ. इस हादसे के दौरान मानवता भरी तस्वीर भी देखने को मिली. कांग्रेस प्रत्याशी बाबू जंडेल के बेटे और समर्थक चुनावी प्रचार के दौरान सड़क से गुजर रहे थे. जब उन्हें हादसे के बारे में पता चला तो चुनाव प्रचार को छोड़कर कांग्रेस उम्मीदवार के बेटे और उनके समर्थक तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए तुरंत श्योपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. 


बड़ा हादसा टला
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा में लोगों को पहुंचाने के लिए बस मेला मैदान जा रही थी. लोग बड़ौदा से श्योपुर की ओर आ रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. श्योपुर में अमित शाह 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और 2 रोड शो भी करेंगे. श्योपुर के साथ-साथ अमित शाह शनिवार को ग्वालियर और शिवपुरी जिले में भी चुनाव प्रचार करेंगे.


MP चुनाव से पहले इस पार्टी के पक्ष में वाट डालने की मिल रही धमकी, FIR दर्ज


श्योपुर विधानसभा चुनाव
श्योपुर जिले में कुल 2 विधानसभा सीट हैं. एक श्योपुर और एक विजयपुर. दोनों सीट अनरिजर्व हैं. एक सीट पर कांग्रेस का कब्जा है तो दूसरी में BJP का. श्योपुर विधानसभा सीट की बात करें तो वर्तमान में इस सीट से कांग्रेस के बाबू जंडेल विधायक हैं. विजयपुर विधानसभा सीट पर वर्तमान में BJP के सीताराम विधायक हैं. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए श्योपुर विधानसभा सीट से BJP ने दुर्गालाल विजय को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने एक बार फिर बाबू जंडेल पर भरोसा जताया है. वहीं, विजयपुर विधानसभा सीट से  BJP ने बाबूलाल मेवरा और कांग्रेस ने रामनिवास रावत को प्रत्याशी बनाया है.


इनपुट- श्योरपुर से अजय राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 


MP Election 2023: BJP भी नारायण के फेर में तो कांग्रेस, सपा और बसपा का भी सियासी गणित बिगाड़ रहे हैं नारायण