Salman Hatyakand: 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभी सीटों पर चुनाव के लिए वोटिंग हुई. इस दिन छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक सलमान खान की हत्या का मामला सामने आया था. इस मामले को करीब एक सप्ताह हो चुका है लेकिन फिर भी अब तक इस केस में पुलिस ने जांच तक शुरू नहीं की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान हत्याकांड
राजनगर सीट के खजुराहो थाना क्षेत्र में मतदान की रात काग्रेंस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक सलमान खान की हत्या हुई थी. इस मामले में BJP पर आरोप लगाए गए थे. मामले में अभी तक पुलिस की जांच-पड़ताल शुरू नहीं हुई है. दरअसल, पुलिस अभी तक उस गाड़ी की पहचान नहीं कर पाई है, जिससे कुचलकर सलमान की हत्या की गई थी.


सियासत के बीच में उलझा मामला
पहले पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी सहित अन्य बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया था. इसके बाद BJP प्रत्याशी अरविंद पटैरिया ने अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो जारी किया था. इसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा पर ही आरोप लगाया था. बाद में खजुराहो सांसद और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने आपत्ति उठाई तब पुलिस ने काग्रेंस प्रत्याशी सहित अन्य काग्रेसियों पर बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटैरिया की गाड़ियों मे तोड़फोड़ और हत्या का प्रयास करने के मामले मे मामला दर्ज किया था. 


मामले की जांच जारी
इस मामले में एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि दोनों शिकायत पर SDOP द्वारा जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक 17 नवंबर की शाम कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा के ड्राइवर की हत्या की बात सामने आई. इस मामले में कांग्रेस ने BJP पर आरोप लगाए थे. कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई कि BJPभाजपा प्रत्याशी और उनके साथियों ने कांग्रेसी प्रत्याशी को मारने की कोशिश की. इस दौरान सलमान को पीटा और गाड़ी से कुचल कर मार डाला. इसके बाद बीजेपी के प्रत्याशी अरविंद पटैरिया ने वीडियो जारी कर घटना की रात के बारे में बताया.


इनपुट- छतरपुर से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट, Zee मीडिया