MP Elections: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार एक-एक सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है. खास तौर पर इंदौर जिले की सभी सीटों पर मुकाबला तगड़ा है. इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में भी इस बार बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला कांटे का दिख रहा है. बीजेपी ने यहां से वर्तमान विधायक आकाश विजयवर्गीय की टिकट काटकर गोलू शुक्ला को प्रत्याशी बनाया है. इस बीच गोलू शुक्ला ने एक पुस्तक छपवाई हैं, जिसकी चर्चा पूरे इंदौर में हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी विधायकों के कामों की दी जानकारी 


इंदौर की विधानसभा क्रमांक तीन के उम्मीदवार गोलू शुक्ला ने एक पुस्तक का विमोचन किया किया है, इस पुस्तक में पिछले विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी गई है. खास बात यह है कि गोलू शुक्ला और आकाश विजवयर्गीय ने मिलकर इस पुस्तक का विमोचन किया है. 


ये भी पढ़ेंः निमाड़ में PM मोदी ने कही 4 बड़ी बातें, समझिए कैसे हर मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा


ढाई हजार करोड़ के कार्य हुए 


गोलू शुक्ला ने कहा कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में विधायक रहते हुए पांच सालों में ढाई हजार करोड़ रूपयो के विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि इस पुस्तक में पूरी जानकारी दी गई है. जबकि जो काम फिलहाल अधूरे रह गए हैं, उन्हें भी पूरा करवाया जाएगा. बता दें कि इस दौरान आकाश विजयवर्गीय ने भी कहा कि बीजेपी ने इंदौर-3 में काम किया है. जिसकी जानकारी इस पुस्तक में हैं. 


विजयवर्गीय की जगह गोलू शुक्ला को टिकट 


2018 में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे. लेकिन इस बार बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 सीट से टिकट दिया है, ऐसे में पार्टी ने बेटे का टिकट काट दिया. बीजेपी ने गोलू शुक्ला को प्रत्याशी बनाया है, जो रिश्ते में इंदौर एक सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के भाई लगते हैं. 


ये भी पढ़ेंः अशोकनगर में इमोशनल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, चर्चा में है यह विधानसभा सीट