इंदौर: प्रदेश में चुनावी प्रचार थम जरूर गया है, लेकिन राजनीतिक पार्टी से जुड़े लोग आमने-सामने होते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही मामला बीती रात इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में देखने को मिला. यहां एरोड्रम थाने में विधानसभा क्रमांक-1 से कांग्रेस और भाजपा से जुड़े लोग आमने-सामने हो गए और खूब विवाद हुआ. यह विवाद थाना प्रभारी के कक्ष में लगभग 20 मिनट तक चलता रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल अंबिकापुरी और 60 फीट रोड पर कांग्रेस के समर्थन में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कुछ महिलाएं प्रचार कर रही थी. इसी दौरान वहीं पर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और उनका वीडियो बनाने लगे. जिस पर महिलाओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने के लिये थाने पहुंचे पर महिला पुलिस के ना होने की वजह से पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी. जिस पर कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला भी थाने पहुंचे और उसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई. वहीं दूसरी शिकायत में शराब मिलने ओर अभद्रता की भी दर्ज की गई. बता दें कि बीजेपी और कांग्रेस की ओर थाने में शिकायत दर्ज की हैं.


हाथापाई की नौबत आई
बता दें कि शिकायत के दौरान कांग्रेस नेताओं की भाजपा सर्मथकों के साथ हाथा-पाई की नौबत तक आ गई. थाने में करीब 200 से ज्यादा लोग जमा हो गए. जमकर गाली-गलौच भी हुई. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.  


गुंडागर्दी करने का आरोप
जानकारी के मुताबिक प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी के आरोन लगाएं हैं. उनका कहना हैं कि जिस तरह से बीजेपी सर्मथकों ने थाना परिसर के अंदर पुलिस को धमकाया है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंदौर-1 में किस तरह की गुंडागर्दी हो रही है. 


रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा