MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार तेज हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी लगातार अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार में जुटे हैं. लेकिन इस बार बीजेपी के कुछ सीनियर नेता भी विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन वह बीजेपी के स्टार प्रचारक भी हैं, ऐसे में उन्हें दूसरे विधानसभा क्षेत्रों में जाना पड़ता है. कुछ ऐसा ही मामला बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का भी है. ऐसे में उनके समर्थकों ने एक नया प्रयोग किया है. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस के संजय शुक्ला के बीच में इंदौर एक विधानसभा सीट पर कड़ा मुकाबला होता दिख रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समर्थकों ने बनवाया टैटू


विधानसभा चुनाव में हर स्तर पर अलग-अलग नज़ारे देखने को मिल रहे है. ऐसा ही नजारा इंदौर की विधानसभा क्रमांक एक में देखने को मिला यहां से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय से प्रेरित होकर 00 से अधिक कार्यकर्ताओं ने का अपने हाथ पर परमानेंट टैटू बनवा लिया है, जिस पर लिखा है 'मैं भी कैलाश विजयवर्गीय'. समर्थकों ने यह टैटू विजयवर्गीय को लेकर बनवाया है. 


यह है पूरा मामला 


दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी प्रत्याशी घोषित होने के पहले ही दिन बड़ा गणपति मंदिर पर दर्शन करने के बाद अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोला था कि पार्टी ने मुझे प्रदेश की कई सीटों की जिम्मेदारी दी है, ऐसे में कार्यकर्ताओं को ही मेरा चुनाव लड़ना होगा और अब से हर कार्यकर्ता अपने आप को कैलाश विजयवर्गीय समझे और जहां भी जाए वहां जाकर कहे "मैं भी कैलाश विजयवर्गीय" के नाम से प्रचार करें. 


ये भी पढ़ेंः CM Yogi MP Visit: राहुल गांधी को लेकर गरजे योगी बाबा, भरी सभा में CM ने कांग्रेस को बताया 'समस्या'


ऐसे में टैटू बनवाने वाले समर्थकों का कहना है कि इस लाइन से प्रभावित होकर ही उन्होंने अपने हाथों पर परमानेंट टैटू बनवा लिया है. बड़ी बात यह है कि कार्यकर्ताओं ने टैटू बनवाने की जानकारी खुद कैलाश विजयवर्गीय को नहीं दी है. दो दिन पूर्व में टैटू बनवाने के बाद कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र एक के मुख्य चुनाव कार्यालय जाकर कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की, जब कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ का टैटू कैलाश विजयवर्गीय को दिखाया तो वह भी हैरान रह गए. 


संजय शुक्ला वर्सेस कैलाश विजयवर्गीय 


दरअसल, 2018 के विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 विधानसभा सीट पर कांग्रेस के संजय शुक्ला ने जीत हासिल की थी. ऐसे में बीजेपी ने इस बार उनके सामने कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय को चुनाव लड़ाया है. जिससे इस सीट पर सबकी नजरे हैं. 


ये भी पढ़ेंः मैहर में चुनाव के बीच BJP को लगा बड़ा झटका, नगर परिषद अध्यक्ष से जुड़ा है पूरा मामला