MP Vidhansabha Chunav 2023: सतना। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के लिए अब प्रचार थमने में महज 48 घंटे से भी कम समय बचा हुआ है. ऐसे में विंध्य की धरती सतना से नागौद से प्रत्याशी (Nagod BJP Candidate) और कद्दावर बीजेपी नेता नागेंद्र सिंह (Nagendra Singh) के भाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो बड़ा विवादित बयान (Chhatrapal Controversial Statement) दे रहे हैं. वीडियो बीजेपी प्रत्याशी नागेंद्र सिंह के छोटे भाई छत्रपाल की है. इसमें वो कह रहे हैं की उन्होंने हत्या और रेप कर के आने वालो को कानून से बचाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवादित बयान
सतना जिले की नागौद विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नागेंद्र सिंह के छोटे भाई अनुज छत्रपाल का विवादित बयान आया है. उचेहरा में नुक्कड़ सभा मे छत्रपाल सिंह ने ये विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा की सही गलत करके आने वालो की मदद करता हूं. हत्या और रेप करके आने वालो को कानून से बचाया. ये सम्मान की लड़ाई है. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा हार जाऊंगा. पर आप लोग क्या करोगे.


चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज



भाई संभाल रहे हैं प्रचार की कमान
बता दें भारतीय जनता पार्टी ने नागौद के रण में नागेंद्र सिंह मैदान में हैं. नागेंद्र सिंह के प्रचार की कमान उनके छोटे भाई छत्रपाल सिंह संभाल रहे हैं. छत्रपाल लगातार लगातार अपने भाई के लिए प्रचार कर रहे हैं. इसीक्रम में वो उचेहरा में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान वह अपनी उपलब्धियां बताने के बजाए शर्मनाक आपराधिक और अवैध कार्यों का ब्यौरा देने लगे.


कांग्रेस बीजेपी में घमासान
वीडियो सामने आने के बाद अब विंध्य में बीजेपी कांग्रेस के बीच नया घमासान मचा हुए है. कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेंद्र राजपुत ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा 'भाजपा वाले नेता कह रहे हैं कि उन्होंने बलात्कार करने वाले को बचाया हत्या करने वाले को बचाया लूट करने वाले को और जुआ खेलने वाले को भी बचाया इसलिये भाजपा को वोट दो. भाजपा के लोग ही बलात्कारी और हत्यारे हैं और अपराधियों के संरक्षक भी यही हैं'.


हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी