भोपाल: भोपाल पुलिस ने ईद को लेकर असामाजिक तत्वों द्वारा फैलाए जा रहे फर्जी ऑडियो संदेशों को लेकर अलर्ट जारी किया है. पुलिस ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर इस बार ईद पर शहर के मस्जिद नहीं खुलेंगे. पुलिस ने सभी लोगों से ईद की नमाज अपने घरों से ही अदा करने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि कोई भी मस्जिद या ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए न पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपाल में मस्जिदों के खुलने को लेकर अफवाह
भोपाल एसपी धर्मवीर यादव के अनुसार शहर में कुछ असामाजिक तत्वों ने ऑडियो संदेशों के माध्यम से अफवाह फैलाई थी कि बाग फरहत अफजा, बड़ी मस्जिद, सोनिया गांधी कॉलोनी वाली मस्जिद, ऐशबाग की चारमीनार वाली मस्जिद, आरिफ नगर की बड़ी वाली मस्जिद में ईद की नमाज अदा की जाएगी.


छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, सामने आए 5 नए मामले, कुल 155 एक्टिव केस


पुलिस ने लोगों से ईद की नमाज को लेकर अपील
एसपी ने कहा यह ऑडियो संदेश पूरी तरह से फर्जी है. भोपाल प्रशासन ने ईद की नमाज के लिए मस्जिदों को खोलने की छूट बिल्कुल नहीं दी है. उन्होंने अपील की कि लोग लॉकडाउन का पालन करें और अपने घरों में ही ईद की नमाज अदा करें और कोरोना संक्रमण से बचे.


शहर काजी की भी लोगों से घर में रहने की अपील
भोपाल शहर काजी मुश्ताक अली नदवी ने भी एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की है कि वे अपने-अपने घरों में ही ईद की नमाज पढ़ें. एसपी धर्मवीर यादव ने कहा कि भोपाल पुलिस सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी रख रही है. भ्रामक और गलत जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.


WATCH LIVE TV