मनोज जैन/राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के जैतपुरा गांव में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. महज आरोप के चलते ग्रामीणों ने युवक को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना खिलचीपुर थाना क्षेत्र की है. वीडियो में जिस युवक को ग्रामीण गांव के बीच रस्सी से बांध कर पीट रहे है. वह माचलपुर थाने के सुंदरपुरा गांव का रहने वाला है और उसका नाम देवी लाल लोधा है. 


ये भी पढ़ें-एक अर्थी ऐसी भी: नहीं पड़ी बेटे की जरूरत, 8 बहनों ने मिलकर मां को दी मुखाग्नि, अर्थी भी उठाई


वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि एक रात पहले तीन युवक बाइक से आये थे और गांव के अलग-अलग लोगों की तीन बकरियों को चुरा ले गए. बकरी चोरी करने वालों को कुछ गांव वालों ने पहचान लिया था.दूसरे दिन जब बकरी चोर युवकों में से एक युवक फिर से आया, तो सभी गुस्साए ग्रामीणों ने मिलकर युवक को पकड़ लिया. 


ये वीडियो देखें-Birthday पर दिया गिफ्टः पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने दिव्यांगों को कराई ऑटो की सवारी, देखें Video


बताया जा रहा है कि उन्होंने गांव के बीच एक खम्बे पर रस्सी से उसे बांध दिया उसकी पिटाई करने लगे. ग्रामीण तब तक नहीं रुके जबतक उसने अपना गुनाह कबूल नहीं किया. जब इस घटना की सूचना खिलचीपुर पुलिस को मिली तो पुलिस युवक को लेकर थाने लाई. फिलहाल युवक से चोरी को लेकर पूछताछ की जा रही है.


Watch LIVE TV-