बिलासपुर: आर्थिक प्रलोभन देकर देह-व्यापार के लिए प्ररित करने के मामले में पुलिस (Chhattisgarh Police) ने एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी राजेश सुमन व उसकी पत्नी आरती उर्फ दुगेश्वरी सुमन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने का फायदा उठाकर उसे पैसे का लालच देकर देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की गई.
आरोप है कि ये लोग महिलाओं की मजबूरी का फायदा उठाते थे, अपना घर भरने के लिए ये जिस्मफरोशी के जाल में फंसाकर हर रोज महिलाओं का सौदा करते थे.


आरोपी राजेश सुमन कोरबा का रहने वाला है, वहीं आरती उर्फ दुर्गेश्वरी सुमन बिलासपुर के दयालबंद में रहती है. इस पूरे सैक्स रैकेट का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक महिला ने साहस दिखाया और अपने साथ हुई सारी घटना को सिटी कोतवाली सीएसपी निमेश बरैया को बताया. जिस पर कोतवाली टीआई परिवेश तिवारी ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपी पति-पत्नी को पूरे सबूतों के साथ गिरफ्तार किया.


आरोपी पति-पत्नी ने इस महिला को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के लिए पूरी प्लानिंग कर रखी थी. लेकिन, जब वे अपने इस मंसूबे में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने उसका फोटो और मोबाइल नंबर व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया. जिसके बाद उसे अनर्गल फोन आने शुरू हो गए. जिससे परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आरोपी पति-पत्नी को जेल भिजवाने का काम किया.