छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छेड़खानी से परेशान एक महिला ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. महिला ने एक वीडियो भी बनाया था. जिसमें महिला ने अपने पड़ोसियों के साथ ही कई अन्य लोगों पर गुंडागर्दी और छेड़खानी का आरोप लगाया है. यह वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया था. जिसके बाद पुलिस तुरंत महिला के घर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिलासपुर के सिविल लाइन का मामला


दरअसल, बिलासपुर के श्रीकांत वर्मा मार्ग की रहने वाली प्रियंका सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने से पहले मृतका ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर आत्महत्या करने के बारे में बताया. वीडियो के अपलोड होते पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. महिला श्रीकांत वर्मा मार्ग के साईं मंदिर के पीछे कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी. महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो जारी किया था. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को लगी थी. 


पोस्ट में महिला ने लिखी यह बात 


महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में सुसाइड के पीछे की वजह के बारे में लिखा. उसने पप्पू यादव, नागू रॉव, डॉक्टर अजीत मिश्रा, हाईकोर्ट का वकील दीप्ति शुक्ला, अनिल शुक्ला, विवेक अग्रवाल उर्फ विक्की का नाम लिखा है. पुलिस जब महिला के घर पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी. आनन-फानन में महिला को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 


महिला की पोस्ट के हिसाब से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में पप्पू यादव और अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए लिखा कि पिछले 4 सालों से गुंडागर्दी और छेड़खानी कर रहा है. जिस कारण वो पिछले तीन साल से सो नहीं पा रही है. बाकि सारे लोग पप्पू यादव की हरकत में उसका बराबर साथ देते हैं. महिला की पोस्ट के आधार पर ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ेंः CG में जल संरक्षण के लिए शुरू हुई 'जल-जगार' पहल, CM विष्णुदेव साय ने की शुरुआत


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!