3 May 2023 Horoscope: तारीख 3 मई 2023 और दिन बुधवार. वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. इस दिन प्रदोष व्रत रखा जाएगा.  आज का दिन भगवान गणेश को समर्पित है. 3 मई का दिन कई राशि के जातकों के लिए बहुत खास रहना वाला है, जबकि कई राशि के जातकों के लिए यह दिन बेहद महत्वपूर्ण है. कुछ राशि के जातकों को थोड़ी सावधान भी बरतनी होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेषः  मेष राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन बेहद खास रहने वाला है. आप कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. हालांकि, अपने खर्चे पर आपको ध्यान देना होगा.


वृषः इस राशि वाले लोगों को बुधवार को रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. अपने वक्त की अहमियत को समझें और इसे फिजूल में न गंवाएं. परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे से पेश आएं. 
 
मिथुनः आपका बुधवार का दिन मिलाजुला असर देगा. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. वर्क प्रेशर बढ़ सकता है. परिवार या प्रियजन के साथ अच्छा समय बीतेगा.
 
कर्कः  धन लाभ के प्रबल योग हैं. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. पुराने लव पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विवाद से दूर रहें. 
 
सिंहः नौकरी कर रहे लोगों को आज खुशखबरी मिल सकती है. आप प्रसन्न महसूस करेंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. 
 
कन्याः वाणी पर संयम रखें. गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कोई भी निर्णय बहुत सोच-विचार कर लें. इस राशि के व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.
 
ये भी पढें- Vastu Tips: बाथरुम में कभी न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकते हैं कंगाल
 
तुलाः आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. करियर के लिए नए रास्ते खुलेंगे. आपको नई-नई जानकारियां मिलेंगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. 
 
वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर का सहयोग मिलेगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.
 
धनुः  वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नया निवेश के लिए दिन शुभ है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.


मकरः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. लव पार्टरन के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं.
 
कुंभः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. विद्यार्थियों को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.
 
मीनः आपका दिन बेहद सुखद रहेगा. आपको अच्छे समाचार मिल सकते हैं. बॉस आपकी तारीफ करेंगे. प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 


(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)