Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक पुरुष और एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ही फंदे पर प्रेमी प्रेमिका ने लगाई फांसी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार सुबह ग्राम अर्जुनी में एक पेड़ से दो शव लटके मिले. बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका पड़ोसी थे और उनके बीच प्रेम संबंध था. दोनों के बीच करीब एक साल से अफेयर चल रहा था. आपको बता दें कि युवक पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था. युवक की पत्नी ने युवती को दूर रहने की हिदायत दी थी.


पत्नी ने युवती से दूर रहने हिदायत दी थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पत्नी को उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चल गया था. इसके चलते उसने लड़की को समझाया कि वह उसके परिवार को बर्बाद न करे. उनके दो बच्चे हैं. युवक की पत्नी ने युवती को युवक से दूर रहने की हिदायत दी थी. 


छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे सुसाइड के मामले
आपको बता दें कि इन दिनों छत्तीसगढ़ में आत्महत्या के कई मामले सामने आए हैं. इससे कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां जिले के गुरुर थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने प्रेमी के घर पहुंचकर उसके कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. 


शादी से मुकरा प्रेमी तो प्रेमिका ने दे दी जान
बालोद थाने से मिली जानकारी के मुताबिक युवती जब शादी के लिए प्रेमी से बात करने उसके घर पहुंची तो प्रेमी ने इनकार कर दिया, जिससे आहत होकर उसने अपनी जान दे दी. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया था कि यह जानते हुए भी कि वह नाबालिग है, उसने लड़की से प्रेम संबंध बनाए और कई बार शारीरिक संबंध बनाए. और जब उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.


रिपोर्ट- देवेश कुमार साहू