संजीत यादव/जशपुर: कांसाबेल थाना क्षेत्र में माबालिग के गैंगरेप मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी ने मिलकर लड़की के परिजनों को बात छिपाने के लिए राजी कर लिया था. इसके लिए उन्होंने एक लाख रुपए में सौदा तक किया था. इसकी भनक पुलिस को लग गई, जिसके बाद स्वतः संज्ञान लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 जुलाई की है घटना
मामला शनिवार 9 जुलाई का बताया जा रहा है. 16 साल की लड़की किसी काम से दोपहर के वक्त बाहर गई थी. वह वहां से लौट रही थी. उसी दौरान गांव के ही 4 युवक रास्ते में पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक में बिठाया और जंगल की ओर ले गए. यहां उन्होंने एक-एक कर उससे रेप किया. 


मामला दबाने के लिए बुलाई गई बैठक
मामले को दबाने के लिए गांव में बैठक बुलाई गई थी. जहां, आरोपियों के परिवार ने पीड़िता के पिता से 1 लाख रुपए में सौदेबाजी कर मामले को ऊपर नहीं ले जाने का इकरारनामा लिखवा लिया. गैंगरेप की घटना को दबाने के लिए बनाया गया यह इकरारनामा सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है.


क्या है वायरल लेटर में
वायरल लेटर में चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को स्वीकार करते हुए मामले में 1 लाख की सौदेबाजी को स्वीकार किया है. इसमें आरोपियों ने 10 हजार रुपए एडवांस देकर मामले को दबाने की बात स्वीकारी है. इतना ही नहीं शेष राशि 90000 हजार रुपये 13 जुलाई को देने की बात कही गई है.


पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 डी व 4 ,6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.


LIVE TV