सत्य प्रकाश/रायपुर: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन सांसद बनने के बाद पहली बार आज बस्तर पहुंचीं.यहां जगदलपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.वह यहां स्काउट गाइड के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई हैं.चर्चा में रंजीत रंजन ने बस्तर के विषय में बात करते हुए कहा कि नक्सली भी इंसान हैं,बल्कि नक्सली के नाम पर लोग अपनी दुकानें चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि बस्तर अब पहले से काफी शांत हो चुका है. वह बार-बार इस बात पर जोर देती रही कि नक्सली के नाम पर दुकानें चल रही है. आगे उन्होंने कहा कि कवासी लखमा बेहद मजबूती के साथ बस्तर में काम कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने भाजपा की बी टीम बनकर काम किया
गुजरात में कांग्रेसियों के पार्टी छोड़ने के मामले पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति में आईडियोलॉजी से आते हैं और कुछ लोग मौकापरस्त होते हैं. उन्हें कहा कि राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा बेहद कठिन यात्रा है. हिमाचल चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि वहां हम सरकार बना रहे हैं और बहुत अच्छे से सरकार बना रहे हैं. गोपालगंज चुनाव में हार के विषय में उन्होंने कहा कि ओवैसी भाजपा की बी टीम बन कर काम कर रहे थे. इसी वजह से भाजपा जीती है. उन्होंने कहा कि वहां वोटरों ने गलती की है और उम्मीद है कि वोटर आगे गलती नहीं करेंगे.


भाजपा ड्रामेबाजी बंद करें
बस्तर के सुकमा और जगदलपुर के दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंची कांग्रेस राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने शुक्रवार को बिलासपुर में शराबबंदी और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर होने वाले भाजपा के महतारी हुंकार रैली और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. वहीं महिला सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ये ड्रामेबाजी बंद करें क्योंकि भाजपा शासित राज्यों में महिला सुरक्षा का क्या हाल है ये सबको पता है. 


स्मृति ईरानी ढकोसला बंद करें:रंजीत रंजन
रंजीत रंजन ने कहा कि वे भूल जाएं कि वे भाजपा से आईं हैं और मैं भूल जाती हूं कि मैं कांग्रेसी हूं और हम दोनों मिलकर महंगाई के खिलाफ आंदोलन करते हैं, क्या वे आगे आएंगी? साथ ही उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ढकोसला बंद करें और बताएं कि उनके सांसद, विधायक और मंत्री जो शराब पीते हैं.वो शराब पीना बंद करेंगे क्या?