शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। चोर जब चोरी करने जाता है तो वह माल पर हाथ साफ कर जल्दी से जल्दी भागने की फिराक में होता है. क्योंकि उसे इस बात का डर होता है कि कही कोई उसे देख न ले और वह पकड़ा न जाए. लेकिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से चोरी का एक अलग ही मामला सामने आया है. क्योंकि यहां चोर ने चोरी करने से रबड़ी और आइसक्रीम खाई और फिर पैसे चोरी करके भाग निकला. जबकि कुछ दूरी पर ही कोतवाली थाना था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

70 हजार रूपए की चोरी 
दरअसल, मामला बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात चोर ने बृजवासी स्वीट्स का पिछला दरवाजा तोड़कर दुकान के भीतर घुसा और गल्ले में रखे 70000 हजार रुपए चुरा लिए.  दुकान के पीछे लगा दरवाजा पुराना हो चुका था जिसे चोर ने बड़ी ही आसानी के साथ निकाला और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. लेकिन सीसीटीवी में जो कुछ दिखा वह मजेदार था. 


चोर चोरी करने के लिए मिठाई की दुकान में घुसा था, ऐसे में उसकी नजर पहले रबड़ी और आइसक्रीम पर पड़ी. फिर क्या था पहले उसने मन भरकर रबड़ी और आइसक्रीम खाई, फिर आइसक्रीम खाते हुए दुकान के पिछले दरवाजे से बाहर निकल गया.


घटना के बाद दुकान मालिक प्रसन्ना खंडेलवाल ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है. खास बात यह है जिस दुकान में चोरी हुई है उससे कुछ ही दूरी पर कोतवाली थाना मौजूद है. इसके बाद भई चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 


1 महीने में 28 चोरी की घटनाएं 
बता दें कि इन दिनों बिलासपुर में चोरों के हौसले बुलंद है. बिलासपुर के गोलबाजार और गोंडपारा में बीते 1 माह के भीतर 28 जगहों पर चोरी की वारदातें हुई हैं. जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों को फिलहाल कोई डर नहीं है. फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया गया है और चोर की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.