Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ में बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल एक बार फिर चर्चा में हैं. क्योंकि उन्होंने गुंडा वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस भेजा है. वहीं अब उन्होंने छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आने का दावा करते हुए बड़ा बयान दिया है. बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल आठवीं बार रायपुर दक्षिण सीट से चुनावी मैदान में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा दावा 


दरअसल, बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव में अपनी और पार्टी दोनों के जीत का दावा किया. ऐसे में जब उनसे सवाल किया कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो फिर सीएम बनने या बनाने में उनकी क्या भूमिका होगी. जिस पर उन्होंने कहा 'विधायक रहेंगे तो भूमिका तो महत्वपूर्ण रहेगी ही, बाकी हाईकमान तय करेगा.' बृजमोहन अग्रवाल के इस बयान को उनके सीएम पद की दावेदारी से भी जोड़कर देखा जा रहा है. 


वहीं बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर संभाग की 20 विधानसभा सीटों में से ज्यादातर पर जीत का दावा किया है. बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल सात बार रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव जीत चुके हैं. इस बार उनका मुकाबला कांग्रेस के महंत रामसुंदर दास से हैं. दोनों दिग्गज नेताओं को मैदान में आने की वजह से यह सीट भी चर्चा में बनी हुई है. 


मानहानि का मुकदमा करेंगे


वहीं सीएम भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस भेजने के मामले में कहा कि अगर माफी नहीं मांगी गई तो मानहानि का मुकदमा मुख्यमंत्री के खिलाफ करेंगे. दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ने अपने एक बयान में कहा था 'बृजमोहन अग्रवाल से बड़ा गुंडा कौन होगा. वह केवल माहौल गड़बड़ करने के लिए यह सब कर रहे हैं.' बता दें कि रायपुर में बैजनाथ पारे में एक विवाद हुआ था, जहां बृजमोहन अग्रवाल ने खुद पर हमले का आरोप लगाया था. जिसके बाद इस मामले में जमकर विवाद हुआ था. 


ये भी पढ़ेंःरिजल्ट से पहले गरमाई सियासत! ज्योती पटेल ने कहा गोपाल भार्गव पैर छूकर माफी मांगें