TS Singh Deo News: मध्यप्रदेश के साथ छत्तीसगढ़ के चुनाव 3 दिसंबर को आएंगे. लेकिन छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के पद को लेकर एक बार फिर खींचतान तेज हो गई है. डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के एक बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गलियारों में हचचल पैदा कर दी है. दऱअसल टीएस सिंहदेव ने कहा कि मेरे लिए ये आखिरी मौका है. यदि मैं सीएम नहीं बना तो फिर चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं है. इस बयान के लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा ने कसा तंज
टीएस सिंह देव के सीएम नहीं बना तो चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता का तंज. गुप्ता ने कहा- टीएस सिंहदेव के दुखी होने का समय जनता ने तय कर दिया है. कांग्रेस की सरकार को जड़ समेत मतदाता छत्तीसगढ़ से उखाड़ के फेंक रहे हैं. सिंहदेव तो मुख्यमंत्री अब बनेंगे नहीं. वे कांग्रेस के अच्छे नेता रहे हैं, हम चाहेंगे कि नेता प्रतिपक्ष बनकर हमारे साथ रहें. भाजपा की सरकार बन रही हैं, अच्छा विपक्ष होगा तो काम करने मे आनंद आएगा.


आलाकमान लेगी फैसला
वहीं TS सिंहदेव के सीएम बनने वाले बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि वो बयान हमारे वरिष्ठ नेता का व्यक्तिगत मामला है. भाजपा को मुद्दा चाहिए. वो बड़े लीडर उनका सोचना कहना छत्तीसगढ़ के लिए मायने रखता है. ये उनका व्यक्तिगत बयान है. वहीं मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भी पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बन रही है. उसके बाद विधायक दल की बैठक में निर्णय लिया जाएगा. अंतिम फैसला आलाकमान का है


आखिर क्या कहा था टीएस बाबा ने?
दरअसल चुनाव के दौरान मीडिया ने जब टीएस सिंह देव से पूछा कि पिछले बार तो सरगुजा मुख्यमंत्री की कुर्सी से वंचित हुआ था. क्या इस बार आप सीएम बनेंगे? इस प्रश्न पर सिंहदेव ने कहा कि ये मेरा आखिरी मौका है, सीएम न बन पाने की स्थिति में चुनाव लड़ने को कोई औचित्य नहीं बचता. हालांकि  उन्होंने अंत में ये जरूर कहा कि जो जिम्मेदारी आलाकमान देगा, उसे निभाएंगे.


रिपोर्ट - सत्य प्रकाश