अनूप अवस्थी/जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में साल के अंत में होने वाले चुनाव (CG Election 2023) को लेकर सभी प्रमुख पार्टियां तैयारियों में लगी हैं. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी (General Secretary Priyanka Gandhi) 13 अप्रैल को बस्तर का दौरा करेंगी. जगदलपुर स्थित लाल बाग परेड ग्राउंड मैदान में सभा का आयोजन किया जाएगा. जहां बस्तर संभाग के एक लाख लोग मौजूद होंगे. प्रियंका गांधी सभा को संबोधित भी करेंगी. प्रियंका गांधी के प्रस्तावित दौरे को लेकर शुक्रवार को जगदलपुर स्थित एक निजी होटल में आबकारी मंत्री कवासी लखमा के नेतृत्व में बस्तर संभाग के विधायकों और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TS Singh Deo ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल हुई तेज


जनसभा में शामिल होंगी प्रियंका गांधी
मंत्री कवासी लखमा ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाल ही के बजट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं-सहायिकाओं के मान देय में वृद्धि की साथ ही छात्रवृति में वृद्धि करने सहित कई अहम फैसले बस्तर के संबध में लिए इसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मांग थी कि एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सम्मानित किया जाए. इन सभी प्रमुख मुद्दों को देखते हुए बस्तर में एक बड़ी जनसभा का फैसला लिया गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और महासचिव प्रियंका गांधी जनसभा में शामिल होंगी और आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगी.


जनसभा के लिए कांग्रेस अभी से सक्रिय
13 अप्रैल को आयोजित होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. बता दें कि सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में संगठन से सामंजस्य बनाकर जनसभा से संबंधित कार्यों को करने के निर्देश दिए गए हैं. कांग्रेस पार्टी जनसभा को सफल बनाने के लिए अभी से सक्रिय नजर आ रही है. इस बैठक में बस्तर संभाग के मंत्री कवासी लखमा सहित 10 विधायक और संगठन से जुड़े पदाधिकारी मौजूद थे.