चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी (Bijapur MLA Vikram Mandavi) पर हुए नक्सली हमले की सूचना को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) ने कहा है कि अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रम मंडावी गंगलूर की तरफ दौरे पर जाने वाले थे. उनको सुरक्षा बलों द्वारा रोका गया. उसके बाद भी वह वहां गए. वहां जाने के बाद भी उन्हें रोका गया. उनके काफिले पर कोई नक्सली हमले की जानकारी अभी नहीं आई है. विस्तृत जानकारी मंगवाई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी कुशल हैं:गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू 
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने  बताया कि वहां पर सभी कुशल हैं. सुरक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोग बार-बार कहते हैं कि इस प्रकार की घटना ना हो. सुरक्षा हम मुहैया करवाने में कहीं पीछे नहीं हैं. जान सबकी कीमती है. कोई भी काम करें. अपने आप को सुरक्षित रख कर काम करें. ऐसा आग्रह पहले भी करते आए हैं और अभी भी कर रहे हैं कि जाने से पहले सूचना दें. हम सुरक्षा व्यवस्था कर लें, उसके बाद जाएं. जाने की कोई मनाही नहीं है.


Free..Free..Free! स्कूली बच्चों के लिए भूपेश सरकार का फैसला, पहली बार मुफ्त मिलेंगी ये सारी सुविधाएं


नक्सलियों द्वारा फायरिंग की मिली थी सूचना 
बता दें कि बीजापुर से एक खबर सामने आई थी कि नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है. विधायक विक्रम मंडावी के काफिले में शामिल जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप के वाहन पर भी नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. जानकारी मिली थी कि यह घटना तब हुई थी. जब कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी और गंगालूर हॉट बाजार से गंगालूर हॉट बाजार से  नुक्कड़ सभा कर वापस लौट रहे थे. पड़ेडा के पास ये घटना हुई थी और इस गांव के पास नक्सलियों ने विधायक के काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी थी. हालांकि विधायक सकुशल जिला मुख्यालय पहुंच गए थे.