BJP National President JP Nadda in Chhattisgarh: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे. सीएम बघेल ने प्रदेश में जेपी नड्डा के दौरे पर जमकर हमला बोला. सीएम भूपेश बघेल ने बैक टू बैक ट्वीट कर जेपी नड्डा के दौरे पर निशाना साधा और तंज कसते हुए राज्य में उनका स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैं उनका स्वागत करता हूं:सीएम बघेल
सीएम बघेल ने कहा कि अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में बुरी तरह हारने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी छत्तीसगढ़ पहली बार आए हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं. सीएम बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को आदिवासियों से ''माफ़ी मांगों यात्रा'' निकालने की सलाह दी. उन्होंने आत्मशुद्धि यज्ञ करने और रिहा हुए आदिवासियों से प्रायश्चित करते हुए माफ़ी मांगने की भी सलाह दी.


आदिवासियों को बधाई भी दे दीजिए: मुख्यमंत्री बघेल
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि नड्डा जी! आदिवासियों को बधाई भी दे दीजिए. पेसा के नियम लागू करने वाला छत्तीसगढ़ देश का 6वां राज्य है. भाजपा 15 साल में क्यों नहीं कर पाई?जे पी नड्डा जी तेंदूपत्ता संग्राहकों के भी घर जाएं. स्व-अर्जित आय और स्वाभिमान से जीवन यापन कर रहे लाभार्थियों से मिलकर 15 साल में उनकी आय न बढ़ाने के प्रयासों के लिए माफी मांग लें. जे पी नड्डा जी को चाहिए कि वे तत्काल आदिवासियों को वापस हुई जमीन पर जाकर एक आत्मशुद्धि यज्ञ करें. साथ ही संकल्प लें कि नगरनार का प्लांट भी नहीं बिकने देंगे.


जगदलपुर पहुंचे जेपी नड्डा
बता दें कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष   जेपी नड्डा अपने एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे. जहां भाजपा के लोगों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वह मां दंतेश्वरी के मंदिर पहुंचे, जहां पूजा-अर्चना कर नड्डा ने देशवासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की.


रिपोर्ट: रजनी ठाकुर (रायपुर)