New Cabinet of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही हो सकता है. सीएम साय समेत उप मुख्यमंत्री अरुण साव व विजय शर्मा ने रविवार को दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात की. मुलाकात कर रायपुर लौटे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा. नए और अनुभव चेहरे को मौका मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सीएम, डिप्टी सीएम ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह,भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, डॉ. मनसुख मांडविया, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल व अन्य के साथ बैठक में मंत्रिमंडल को लेकर मंथन किया. 


सीएम साय ने दिया हिंट 
वहीं सूत्रों की मानें तो साय के मंत्रिमंडल में इस बार चौंकाने वाले नाम हो सकते हैं. इस बात का हिंट तो आज मीडिया से बात करते हुए साय ने दे दिया. सीएम साय ने कहा कि दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई है. जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा. नए और अनुभव चेहरे को मिलेगा मौका. बस थोड़ा इंतजार कीजिए.


चौंकाने वाले होंगे नाम
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आदिवासी वर्ग से, उप मुख्यमंत्री ओबीसी और सामान्य वर्ग से हैं. अब चर्चा ये हो रही है कि मंत्रियों में भी इसी तरह जातिगत समीकरण देखने को मिल सकता है.


मोदी की गारंटी है -सीएम साय
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. मोदी की गारंटी है, जितने में बात हुई उतने ही रुपये में किसानों से धान खरीदा जाएगा.