Chhattisgarh News: रायपुर। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का 2 दिवसीय अधिवेशन हुआ. इसमें देशभर के नेताओं ने भाग लिया है. बैठक में पीएम मोदी से साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हुए. इसके बाद दिल्ली में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक का आयोजन किया गया. इस में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय के साथ ही उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा शामिल हुए. दिल्ली के लौटने के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात की और बैठक की जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री ने बताया महत्वपूर्ण अधिवेशन
भाजपा के अधिवेशन में शामिल होकर रायपुर लौटे सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि बहुत ही महत्वपूर्ण अधिवेशन था. पूरे देश से करीब 10 हजार प्रतिनिधि भाग लिए. महाधिवेशन में छत्तीसगढ़ के सभी मंत्री, विधायक और पदाधिकारी पहुंचे थे. आने वाले चुनाव की तैयारी करना है. 11 की 11 सीट बीजेपी जीतेगी.


छत्तीसगढ़ की तारीफ
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बताया कि अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ की मिसाल ही है. सबके सामने छत्तीसगढ़ की तारीफ की गई है. प्रदेश में पार्ट ने 2023 चुनाव में असंभव को संभव कर दिखाया इसलिए तारीफ की गई है.


डरे हुए हैं कांग्रेस नेता
डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-विधायकों नेताओं को तोड़ने की कोशिश वाले भूपेश बघेल और दीपक बैज के आरोप पर कहा कि कांग्रेस के नेता खुद डरे हुए हैं. भाजपा को ऐसे काम करने की जरूरत नहीं है. देश और प्रदेश की जनता आज नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है. भारतीय जनता पार्टी को दूसरे दलों के विधायकों- नेताओं से बात करने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस अनावश्यक बयानबाजी कर रही है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का कमाल है कि लोग खुद भाजपा से जुड़ना चाहते है.


भूपेश बघेल की ओर से महतारी वंदन योजना में फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि माताओं और बहनों के स्वावलंबन के लिए महतारी बंधन योजना बनाई गई है. सरकार ने बहुत सोच विचार कर यह योजना बनाई है. आगे जैसी मांग होगी उस हिसाब से सरकार काम करेगी.