देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम झुरानवागांव में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस शव को शमसान घाट से उठाकर अपने कब्जे में ले ली. बताया जा रहा है परिजन मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. तभी पुलिस को मौत के संदिग्ध होने के खबर लगी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में अकेला था बुजुर्ग
झुरानवागांव में एक 60 वर्षीय सत्तू राम देवदास की मौत 13-14 जून की मध्य रात हो गई थी. बतया गया कि मृतक सत्तू राम देवदास घर में अकेला था. उसकी पत्नी और एक बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने अपने रिश्तेदार के घर गए थे. जबकि उसकी दूसरी बेटी गांव में अपने परिवार के घर पर थी. जब पुत्री सुबह घर आई तो उसके पिता की मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार करने के लिए शमशान घाट ले गए.


पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा
दाह संस्कार से पहले शमशान घाट में मृतक के पहने हुए कपडों को निकाला गया तो मृतक के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले. ऐसे में ग्रामीणो को मौत संदिग्ध लगी और तत्काल इसकी सुचना कुरूद पुलिस को दी गई. मौके में पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद घर को सील कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.


LIVE TV