धमतरी: शहर में नगर निगम के ड्राइवर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से कर्मचारी संघ आक्रोशित है बताया गया कि आरोपियों ने लिफ्ट नहीं देने को लेकर कर्मचारी की पिटाई की है. मामले की रिपोर्ट अर्जुनी थाने में दर्ज कराई गई है. कर्मचारी संघ अर्जुनी थाने पहुंचकर मारपीट करने वाले युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुनी थाना क्षेत्र के मुजगहन का मामला
अर्जुनी थाना क्षेत्र के मुजगहन के पास का है. नगर निगम के ड्राइवर दीपक अग्रवाल ने बताया कि सोमवार की शाम वह काम समाप्त कर अपने घर जेवरतला जिला बालोद लौट रहा था. तभी मुजगहन बाजार चौक के पास अमित महाराज रास्ता रोककर लिफ्ट मांगा, जिस पर दीपक ने लिफ्ट देने से मना कर दिया. दीपक के मना करने पर अमित गालियां देने लगा और ईट के टुकड़ों को फेंक कर मारने लगा.


ये भी पढ़ें: 2.5 लाख रुपये किलो बिकता है मध्य प्रदेश का ये आम, 12 खूंखार कुत्‍ते करते हैं बगीचे की रखवाली


गाड़ी को सड़क पर गिराकर हेलमेट फेंका
दीपक ने बताया कि अमित ने उसकी गाड़ी को गिरा कर हेलमेट सड़क पर फेंक दिया और गाड़ी को लात से मारने लगा. इन्हीं सब घटना को लेकर नगर निगम ड्राइवर कर्मचारी संघ अर्जुनी थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.


जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई
इस संबंध में थाना प्रभारी गगन बाजपेई ने बताया कि नगर निगम में काम करने वाले दीपक अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि लिफ्ट नहीं देने से आरोपी ने मारपीट की है. मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी विवेचना जारी है. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


LIVE TV