Durg Crime News: दुर्ग। शहर में मामूली बात पर 6 दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी. बताया जा रहा है बिरयानी की दावत के बाद लौट रहे दोस्तों की कार खराब हो गई थी. एक को छोड़कर बाकि दोस्त कार को धक्का लगा रहे थे, लेकिन बाबा कुरैशी नाम का युवक मजे ले रहा था. इससे बाकियों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में शामिल सभी 6 आरोपी गिरफ्तार
मामला वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पहुंची डायल 112 की टीम ने बाबा कुरैशी को सुपेला अस्पताल पहुंचाया, जहां एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई. दुर्ग के एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि घटना के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


ये भी पढ़ें: पानी के बाद बासी मुंह पियें ये 5 मॉर्निंग ड्रिंक, 7 दिन में लौटेगी चेहरे की रौनक


बिरयानी की दावत में गए थे सभी साथी
घटना का खुलासा करते हुए एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि इंदिरा नगर वार्ड 16 निवासी अब्दुल गैसू उर्फ बाबा कुरैशी देर रात को अपने दोस्तों के साथ सुपरिणय भवन में बिरयानी की दावत खाने निकला था. बिरयानी खाने के बाद सभी दोस्त वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी कार खराब हो गई. सभी कार को धक्का मार रहे थे, लेकिन बाबा कुरैशी इनका मजाक उड़ा रहा था. इसी बात पर विवाद शुरू हो गया.


RamDhun in tazia Julus: ताजिए के जुलूस में बजे भजन, हिंदुओं की फरमाइश पर गूंजी रामधुन


विवाद बढ़ने पर औजारों से पीटा
विवाद बढ़ने पर सभी दोस्तों ने मिलकर बाबा कुरैशी की पिटाई करने लगे. इनके हाथ में जो आया उससे बाबा को पीटा किसी ने लात चलाया तो किसी ने घूंसे मारे. यही नहीं कार में रखे लोहे के हथियार से भी वार किया गया. इससे बाबा कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल हालत में उसे छोड़कर सभी दोस्त भाग गए.