शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: सोमवार सुबह जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी कार सवार कोरबा के रहने वाले हैं. कार सवार पांच से छह लोग कोरबा से बिलासपुर आ रहे थे. तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर से जा टकराई कार
कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर और तान्या रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे. घटना तड़के तीन से चार बजे की है. उनकी कार नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार से आ रही थी. वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे थे कि उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक नहीं देख पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई.


बड़ा भयानक था हादसा
सस्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर से टकराने के बाद जोरदार आवाज आई. कार के सामने का हिस्सा ट्रेलर में जा घूसा. हादसे में कार सवार हिंमांशु सिंह, सूरज राठौर और अक्षय दुबे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इंदु ठाकुर और तान्या गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया, जहां इंदु ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया. घटना में कार के परखच्चे उड़ गए हैं.


LIVE TV