MP Weather Today: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है. MP के कई जिलों में कई दिनों से हो रही झमाझम बारिश रूकने का नाम नहीं ले रही है. कई जिलों में तेज पानी के कारण नदी-नाले उफान पर आ गए हैं. इस बीच मौसम विभाग ने आज यानी गुरुवार को भी कई जिलों में अति भारी तो कई जिलों मे भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के 7 संभाग- भोपाल,नर्मदापुरम, उज्जैन , ग्वालियर-चंवल, शहडोल, इंदौर और जबलपुर संभाग के जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है. छत्तीसढ़ में भी बारिश का दौर जारी रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP के इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट 
मौसम विभाग ने प्रदेश के 10 जिलों में अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. छिंदवाड़ा, सिवनी, बैतूल , विदिशा, हरदा, गुना, अशोकनगर,सीहोर, धार और रतलाम में वज्रपात के साथ अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 


इन जिलों में होगी भारी बारिश
इसके अलावा मौसम विभाग ने गुरुवार को जबलपुर , मंडला, दमोह, नरसिंहपुर, सागर , रायसेन, भोपाल, राजगढ़ ,खंडवा, नर्मदापुरम, झाबुआ, इंदौर, उज्जैन, शाजापुर और शिवपुरी में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है.


गरज-चमक के साथ बारिश
मौमस विभाग के मुताबिक आज प्रदेश के 7 संभाग भोपाल,नर्मदापुरम, उज्जैन , ग्वालियर-चंवल, शहडोल, इंदौर और जबलपुर संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.


जानें छत्तीसगढ़ का मौसम
छत्तीसगढ़ के अधिकांश स्थानों पर मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना बताई है. इसके अलावा एक-दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है. कई जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.



MP में बारिश का दौर जारी
मध्य प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है. कहीं बारिश की झड़ी लगी हुई है तो कहीं तो कहीं रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है. मंगलवार-बुधवार को जबलपुर, सागर, उमरिया, सीधी, छिंदवाड़ा, झाबुआ, ग्वालियर, दतिया, सीहोर, शिवपुरी, बैतूल, हरदा, रायसेन, इंदौर, मंदसौर, उज्जैन, आगर-मालवा, विदिशा, मुरैना, श्योपुर, राजगढ़ और शाजापुर में बारिश ने लोगों को परेशान किया.