IND vs WI: बीती रात वेस्टइंडीज (India Vs West Indies T20 Series)दौरे पर जाने वाले T20 टीम घोषित की गई. यहां जाने वाली टी 20 टीम में कैप्टन रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है.  टीम की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) संभालेंगे. इसके अलावा इस टीम में तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं. आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), तिलक वर्मा (Tilak Verma) और मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को टीम का हिस्सा बनाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस टीम में दर्शकों को रिंकू सिंह को देखने की बड़ी उम्मीद थी. लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया जिसके बाद रिंकू सिंह का नाम ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा.


रिंकू को नहीं मिला मौका
जब से वेस्टइंडीज दौरा शेड्यूल हुआ है उसके बाद से ही दर्शकों को काफी उम्मीदें थी कि रिंकू सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलेगी. क्योंकि रिंकू सिंह ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद सीनियर प्लेयर उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे. लेकिन कल जब टीम घोषित हुई तो रिंकू सिंह का नाम न देखकर उनके फैंस को काफी निराशा हुई.


ये भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरा तय करेगा इन पांच खिलाड़ियों का भविष्य, मिलेगा विश्वकप में मौका या नहीं?


आईपीएल में शानदार प्रदर्शन
आईपीएल जब से शुरु हुआ है उसके बाद देखा जाता है कि हर साल कोई न कोई खिलाड़ी पूरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन करता है. इस बार ये काम रिंकू सिंह ने भी किया था. वो आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का हिस्सा थे और उन्होंने  59.25 की औसत 474 रन बनाए थे. नंबर 5 या इससे नीचे बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में ये किसी बल्लेबाज का सबसे बेहतर स्कोर है. इसके अलावा वो लगातार पांच छक्के लगाकर पूरे देश में छा गए थे. जिसके बाद उनके फैंस उन्हें टीम इंडिया में देखना चाहते थे.


 



 


रिंकू सिंह ने किया पोस्ट
वेस्टइंडीज दौरे को लेकर लोगों की उम्मीदें थी कि रिंकू सिंह को मौका दिया जा सकता है. क्योंकि इस साल आईपीएल के पूरे सीजन उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन जब उन्हें मौका नहीं मिला तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और लिखा कि कुछ के लिए सोफा सिर्फ एक फर्नीचर है, कुछ के लिए यह चयन का द्वार है. इसके अलावा बता दें कि रिंकू सिंह का नाम ट्वीटर पर भी ट्रेंड हो रहा है.