जांजगीर-चांपा:  जांजगीर जिले के हसौद थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने पुल के ऊपर बैठे गाय को पकड़ने की कोशिश की और पकड़ी गई गाय के पैर बांध जिंदा ही नदी के तेज बहाव में फेंक दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद भाजपा युवा मोर्चा में काफी गुस्सा है, और वो इन हैवानों पर कार्रवाई की बात कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब इस मामले में लाल माटी गांव के भाजयुमो कार्यकर्ता ने हसौद थाना में आरोपियों के नाम सहित रिपोर्ट दर्ज कराई है. हसौद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 5 आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, बाकि की तलाश की जा रही है.


भाजपा युवा मोर्चा ने किया हंगामा
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भाजपा युवा मोर्चा संगठन के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. जिसके बाद संगठन के लोगों ने पुलिस में लिखित आवदेन देकर मवेशियों पर क्रूरता करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर गौ-माता के साथ हैवानियत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि गाय को कुछ लोग मारते हुए दिखाई दे रहे है, जबकि गाय के पैर भी बांध कर बहती नदी में फेंक रहे है. 


पांच आरोपियों के नाम आए सामने
इस घटना में संलिप्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी के आरोपियों की तलाश की जा रही है. थाने में अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही अपराधी फरार हो गए हैं. जिन 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें ऋषि डहरे, किरण कुमार जाटवर, कमल किशोर खुंटे, कुलदीप टण्डन , राहुल खुटे है.