कांकेर: कांकेर जिले की एक कॉलेज छात्रा से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक फ्रॉड नंबर से पहले तो दोस्ती की गई. उसके बाद छात्रा के फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए, उससे 25 लाख रुपये की डिमांड की गई. जब लड़की ने डिमांड पूरी नहीं कि तो आरोपी ने लड़की के सारे फोटो को उनके परिचितों को भेज दिया, जिसके बाद युवती ने पुलिस से थाने में इसकी शिकायत की है. अब पुलिस इस पाकिस्तानी नंबर की जांच करने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गडकरी के चैलेंज पर उज्जैन सांसद ने किया कुछ ऐसा, अब मिलेंगे 16 हजार करोड़ रुपये!


आखिर कैसे हुआ ब्लैकमेलिंग 
दरअसल मामला कांकेर जिले के हल्बा चौकी का है. जहां कॉलेज छात्रा के मोबाइल नंबर पर सप्ताह भर पूर्व पाकस्तानी नंबर से वाट्सअप मैसेज आया था. जिसका कोड +92 था. इस नंबर से छात्रा के वाट्सअप में मैसेज करने वाले ने शुरू में चैटिंग करते खुद को युवती बता उसे सहेली बना लिया. इसके बाद उसे जानकारी दी कि वह एक एलबम बना रही है. एलबम बनाने का झांसा देकर उसने छात्रा से उसकी फोटो मांगी. लगातार हो रही चैटिंग के चलते छात्रा ने उसे अपनी कुछ साधारण फोटो भेज दी.


फोटो एडीटिंग कर वायरल कर दी
कुछ दिन बाद आरोपी ने युवती के फोटो एडीटिंग कर अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. अज्ञात आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो को उसके कॉन्टेक्ट लिस्ट में वायरल करने की धमकी देकर 25 लाख रूपये मांगे गए थे, जब युवती ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी फोटो वायरल कर दी. जब युवती के परिचितों ने उससे इस फोटो के बारे में पूछा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. 


सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा को कमलनाथ ने दी बड़ी जिम्मेदारी, OBC वोटबैंक पर है नजर


पुलिस ने शुरू कर दी जांच
अब गांव में बैठक के बाद पीड़ित ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब साथ ही पुलिस ने पीड़िता को समझाया है कि डरने की जरूरत नहीं है.