Mahadev Satta App Case: जगदलपुर/रायपुर। सोशल मीडिया फेम अभिनेता साहिल खान को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जगदलपुर से गिरफ्तार कर लिया है. साहिल को  महादेव सट्टा ऐप केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद गिरफ्तार किया गया है. एक तरफ पुलिस और क्राइम ब्रांच अपनी कार्रवाई चल रही है. वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में इस मामले को लेकर सियासत भी होने लगी है. इस केस पर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बयान सामने आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपक बैज ने साथ निशाना
महादेव सट्टा ऐप को लेकर सियासत तेज हो गई है. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा 'चुनाव के समय ही भाजपा को याद आता है ये ऐप. घोटाला है तो सरकार ने महादेव सट्टा ऐप बंद क्यों नहीं किया? भाजपा को इस एप से चुनावी चंदा तो नहीं आ रहा? हिम्मत है तो बंद करें महादेव सट्टा ऐप. चुनावी लाभ के लिए दूसरों पर आरोप लगाना ये भाजपा से सीखना चाहिए.


बीजेपी सांसद ने संरक्षक को लेकर क्या कहा?
महादेव सट्टा ऐप के मामले में हुई एक्टर साहिल खान की गिरफ्तारी पर बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने कहा कि जो आरोपी जहां भी होगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा. जगदलपुर में उसे कौन संरक्षण दे रहा था उसकी भी जांच होगी. उस पर भी कार्रवाई होगी.


कैबिनेट मंत्री का बयान
महादेव सट्टा ऐप मामले में एक्टर साहिल खान की गिरफ्तारी और संरक्षण मसले पर बयान देते हुए कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने पीसीसी को बताया पार्टी ऑफ करप्शन एंड क्राइम.
केदार कश्यप ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी को पार्टी ऑफ करप्शन एंड क्राइम बताते हुए साहिल खान को संरक्षण के मामले में भी कांग्रेस को ही घेरा.


केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के लोग कुछ भी कर सकते हैं. कांग्रेस के लोग किसी को भी संरक्षण दे सकते हैं. 5 सालों में कांग्रेस के लोगों ने भ्रष्टाचार करने वालों को संरक्षण दिया. साहिल की गिरफ्तारी से बहुत कुछ पता चलेगा.