दुर्ग:  छत्तीसगढ़ी फिल्मों के अभिनेता मनोज राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म एवं आप्राकृतिक अनाचार का मामला जीआरपी थाने में दर्ज किया गया है.  मनोज राजपूत की रिश्ते में लगने वाली बहन ने ही उनपर ये संगीन आरोप लगाए हैं. अब पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अभिनेता मनोज को गिरफ्तार भी कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 15 दिन पहले ही मनोज राजपूत ने छत्तीसगढ़ फिल्म में लीड रोल किया था. इसके आलावा मनोज छत्तीसगढ़ी फ़िल्म गांव का जीरो शहर में हीरो के निर्माता निर्देशक भी हैं.


जानिए पूरा मामला
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मनोज राजपूत पिछले 12 सालों से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. परिजनों को बताने पर वो जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता ने बताया कि वो भिलाई रेलवे कॉलोनी में रहती थी, तब ये वारदात हुई. उसके बाद से 2023 तक वो रेप और यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने ये भी कहा कि उससे जब शादी की कहा तो उसने साफ तौर पर इंकार कर दिया.


पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेता मनोज के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि जब पहली बार युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया तब युवती नाबालिग थी. पीड़िता के रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद जीआरपी पुलिस भिलाई तीन द्वारा मनोज राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पहले भी दर्ज अभिनेता पर केस
अभिनेता और निर्माता-निर्देशक मनोज राजपूत का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पूर्व में जमीन की धोखाधड़ी मामले में भी जेल की सजा काट चुका है. उन पर दुर्ग से नागपुर हाईवे टोल प्लाजा के आगे कई सौ एकड़ जमीन अवैध रुप से प्लांटिंग करने का आरोप था. 


बता दें कि आरोपित मनोज राजपूत ने हाल ही में छ्त्तीसगढ़ी फिल्म में बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की है. गांव में जीरो, शहर में हीरो फिल्म में मनोज राजपूत ने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया था. अभी ये फिल्म प्रदेश के कई जिलों में रिलीज हुई है.


रिपोर्ट- हितेश शर्मा