Mohla Manpur News: छत्तीसगढ़ में चुनावी काउंटडाउन के दौरान एक BJP नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामला मोहला मानपुर जिले का है. आरोपियों ने BJP नेता बिरजू तारम को घर में घुस कर उन्हें गोली मारी दी. मामले की जानकारी मिलते की इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें पूरा मामला
मोहला मानपुर जिले के अंबागढ़ चौकी जिले के औंधी क्षेत्र के नक्सल प्रभावित ग्राम सरखेड़ा में शुक्रवार को देर शाम नेता बिरजूराम तारम को गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक अचानक हथियारों से लैस कुछ लोग पहुंचे और  तारम के घर घुसकर घटना को अंजाम दिया.


अरुण साव ने बोला हमला
BJP नेता के इस हत्याकंड पर BJP प्रदेशाध्यक्ष  अरुण साव ने हमला बोला है. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा- एक और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की शहादत हुई है. मोहला-मानपुर के कार्यकर्ता बिरजू तारम की हत्या भी टारगेट किलिंग है. हम  कार्यकर्ताओं की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देंगे, गुंडाराज को संरक्षण दे रही सरकार को उखाड़ फेकेंगे, शांति और कानून का राज कायम करेंगे. 



नक्सलियों ने दिया अंजाम
माना जा रहा है कि घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि साल 2009 में विधानसभा चुनाव के ठीक बाद नक्सलियों ने BJP प्रत्याशी रहे दरबार सिंह की निर्मम हत्या कर दी थी. 


नक्सलियों की लिस्ट में नाम था शामिल
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक BJP नेता बिरजू तारम का नाम नक्सलियों की हिट लिस्ट में था. पिछले महीने पुलिस ने जबलपुर से एक नक्सली को गिरफ्तार कर कांकेर लाई थी. बताया गया था कि उस नक्सली के तार मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी जिले से जुड़े थे. गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस ने एक डायरी बरामद की थी, जिसमें बिरजु राम तारम का नाम हिट लिस्ट में था.