MP-CG Crime News/अर्जुन देवड़ामध्य प्रदेश के हरदा जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. रहटगांव में बिजली के खुले तार की वजह से 4 साल की मासूम की जान चली गई. रहटगांव तहसील के ग्राम आम सागर में आज सुबह प्रियांशी अपने घर के पीछे खेत में जा रही थी. तभी बिजली के खुले तार पड़े होने से मासूम उन खुले तारों के संपर्क में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजन तुरंत प्रियांशी को रहटगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, लेकिन डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है और बच्ची के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए टिमरनी रवाना किया है. वही बच्ची की मौत से पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. 


कौन है जिम्मेदार
पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर बिजली के तार से बच्ची की मौत होना बता रही है, लेकिन बिजली के खुले तार बड़ी लापरवाही दिखाई देती है. बिजली विभाग या ग्रामीण लापरवाही किसकी है यह तो जांच का विषय है,लेकिन 4 साल की मासूम की मौत का जवाबदार कौन है?


5 साल के बच्चे को टैंकर ने रौंदा
इधर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में टैंकर से टक्कर के बाद 5 साल साल के बच्चे की  मौत हो गई. घटना कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत छुरी की है. छुरी से झोरा जाने वाले मार्ग पर बिलासपुर से 5 वर्षीय सुशांत अपने रिश्तेदार के छठी कार्यक्रम में सम्मिलित होने आया था.  आक्रोशित लोगों ने मुआवजे और भारी वाहन के प्रवेश पर रोक की मांग करते टैंकर रोक जमकर हंगामा किया.