Madhya Pradesh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़वासियों के लिए अच्छी खबर है. जल्द ही प्रदेश में गुलाबी ठंड दस्तक देने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक मध्य प्रदेश से मानसून ने विदाई ले ली है. 2 दिन बाद से ठंड पड़ने लगेगी. हालांकि, इस बीच कुछ जिलों में बूंदाबांदी का दौर जारी रहेगा. जानते हैं कि आज कैसा रहेगा मौसम-  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP में आज कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग ने आज शनिवार को मध्य प्रदेश के 4 जिलों में बूंदाबांदी की संभावना जताई है, जबकि बाकी जिलों में मौसम शुष्क रहेगा. आज बुरहानपुर ,खरगोन, सिंगरौली और सीधी जिले में बूंदाबांदी हो सकती है. इसके अलावा सभी जिलों में  मौसम शुष्क बना रहेगा. शुक्रवार को प्रदेश में दमोह, उज्जैन, ग्वालियर और गुना जिले में सबसे सर्वाधिक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जबकि छिंदवाड़ा में रात में न्यूनतम 16 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.


MP में मानसून की विदाई
मौसम विभाग के मुताबिक मध्य प्रदेश के 24 जिलों में से मानसून की विदाई हो चुकी है.  2 दिन बाद सीजन का पहला वेस्टर्न डिस्टरबेंस आएगा, जिसके बाद प्रदेश में गुलाबी ठंड की दस्तक होगी. 


Chhattisgarh Mausam Samachar
छत्तीसगढ़ में जल्द ही मानसून की विदाई होने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक 10-15 दिनों के बाद प्रदेश में ठंड की दस्तक होगी. इस साल प्रदेश में सामान्य से करीब 7 प्रतिशत कम बारिश दर्ज की गई है. आज कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.