Murder on Reception Night In Raipur: रायपुर। राजधानी रायपुर के संतोषी नगर इलाके से लगे बृज नगर में नव दंपति की खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है. यहां मंगलवार की रात को पति पत्नी का शव खून से लथपथ कमरे में मिला है. दुल्हन के सीने और दूल्हे की गर्दन पर गरे जख्म मिले हैं. मौत वाले रोज दोनों के शादी की रिसेप्शन पार्टी थी. इसी के लिए दोनों कमरे में तैयार होने के लिए गए थे. लेकिन, अचानक चिल्लाने की आवाज आई. वहां जाकर देखने पर दोनों की मौत हो चुकी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मातम में बदला खुशी का माहौल
कुछ दिन पहले कपल की लव मैरिज हुई थी. मंगलवार की दोनों की शादी की रिशेप्शन पार्टी थी. लेकिन, इसी दिन दोनों की हत्या हो गई. आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के कारण दोनों ने एक दूसरे पर वार किया, जिससे दोनों की मौत हो गई. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता. घटना के बाद लड़की वालों ने समारोह में हंगामा कर दिया. देखते ही देखते खुशी का माहौल मातम में बदल गया.


ये भी पढें: कांग्रेस में इंट्री आसान नहीं! रायपुर अधिवेशन में होगा निर्णय; प्रियंका पर भी फैसला


जांच में जुटी पुलिस
रिसेप्शन के दिन एक ही कमरे से पति पत्नि की लाश मिलने के मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही हैं. हत्या कैसे हुई, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि पति-पत्नि दोनों तैयार होने कमरे के अंदर गए थे. अंदर से अचानक चीखने की आवाज़ आई. लोगों ने दरवाज़ा खोला तो दोनों की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी. पुलिस ने कहा मामले की जांच के बाद ही असली कारण सामने आ पाएगा.


ये भी पढें: भाई की करतूत पर क्यो बोले Dhirendra Shastri; आचार्य प्रमोद हुए हमलावर


कब और कहां हुई वारदात
बृज नगर के रहने वाले 24 साल का असलम और राजातालाब की कहकशां बानो का निकाह 19 फरवरी को हुआ था था. मंगलवार शाम को शास्त्री बाजार स्थित सीरत मैदान में रिसेप्शन की तैयारियां चल रही थी. पंडाल सजा था और मेहमान भी आने लगे थे. इसी बीच खबर आ गई की दोनों की लाश कमरे में मिली है. इतने में ही खुशी का माहौल मातम में बदल गया.


ये भी पढें: बदलेगा जबलपुर स्टेशन का नाम! शिवराज सरकार ने केंद्र के सामने रखा इस नाम का प्रस्ताव