Aaj ka Rashifal: इन राशि वालों पर आज मेहरबान होंगे भोलेनाथ, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 10 जुलाई दिन सोमवार है. आज का दिन भगवान शिव को काफी ज्यादा प्रिय होता है. आज का दिन किसके भाग्य की रेखाएं चमकने वाला है. किसे सावधान रहना है यहां जानिए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 10 Jul 2023-11:00 am,
1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.  बिजनेस के क्षेत्र में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी, जिससे मन काफी ज्यादा शांत रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है.  रोजगार और नौकरी करने वाले लोगों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. पत्नी का सहयोग मिलेगा. तांबे की वस्तुएं रखना काफी शुभ होगा.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. कोर्ट कचेहरी में चल रहे मुकदमों में सफलता मिलेगी. इससे मन हल्का होगा.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है.  किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. स्वास्थ्य काफी ज्यादा अच्छा रहेगा. पीली वस्तु रखना काफी शुभ होगा.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन दिन अच्छा होगा. परिवार में मेहमान के आगमन का योग बन रहा है. परिजनों के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होने वाला है. किसी भी काम को लेकर परेशानी उठाना पड़ सकता है. पुराने मित्रों से मिलना होगा.  बिजनेस में घाटा लग सकता है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा.  मन किसी बात को लेकर अशांत रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी भाषा शैली पर ध्यान देना है नहीं तो परेशानी हो सकती है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. किसी रिश्तेदार से आज कोई शुभ सूचना मिलेगी.  इसके अलावा व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी. 

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है.  किसी बात को लेकर लोगों से न उलझें. वाणी पर संयम बनाकर रखें. इससे काम आसान होगा.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. काली माता का दर्शन करें.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. बिजनेस में किसी तरह का नया निवेश न करें.  धार्मिक क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी. हरी वस्तु को अपने पास रखें.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. समाज में काफी ज्यादा कद बढ़ेगा. बिजनेस में भी बढ़ोत्तरी होगी. लाल वस्तु रखना काफी ज्यादा शुभ होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link