IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर इंडिया में शामिल हो सकते हैं IPL के ये सितारे! MP के इस खिलाड़ी को भी मिल सकता है मौका

IND vs WI Probable Team List: अगले महीने टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI Match) पर जाएगी. यहां पर कई युवाओं को मौका मिल सकता है. उनमें ये नाम सबसे आगे चल रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 14 Jun 2023-11:22 am,
1/9

शुभमन गिल

आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में शुभमन गिल का जाना लगभग तय है. क्योंकि शुभमन गिल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम किया था. हालांकि वो WTC फाइनल में कुछ खास नहीं कर पाए थे.

 

2/9

यशस्वी जायसवाल

वेस्टइंडीज दौरे पर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल भी नीली जर्सी पहन सकते हैं. वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे. उन्होंने इस बार IPL में 600 से ज्यादा रन बनाया था.

 

3/9

रिंकू सिंह

आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले रिंकू सिंह अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं. उन्होंने इस बार 5 गेंदों पर 5 छक्का लगाया था. वो भी वेस्टइंडीज जाने वाली टीम में शामिल हो सकते हैं.

4/9

जीतेश शर्मा

पंजाब किंग्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा को भी वेस्टइंडीज जाने वाली 15 सदस्यीय टीम में जगह मिल सकती है. उन्होंने इस बार आईपीएल में कई शानदार मौकों पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

5/9

तिलक वर्मा

मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम के बल्लेबाज तिलक वर्मा भी वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं. क्योंकि देखा गया है कि वो कई बार दबाव की स्थिति में भी मुंबई को संकट से उबारा था. उन्हें मध्यक्रम के बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है.

 

6/9

साईं सुदर्शन

गुजरात टायटंस के मध्यक्रम के साईं सुदर्शन ने इस बार अपने खेल से सबको प्रभावित किया था. उन्होंने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन किया था. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम में इन्हें भी शामिल किया जा सकता है.

 

7/9

महिपाल लोमरोर

महिपाल लोमरोर आईपीएल में बैंगलोर की तरफ से खेलते हैं. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज अपने आक्रामक रवैय्ये की वजह से जाना जाता है. RCB को कई मौकों पर इन्होंने शानदार जीत दिला कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

 

8/9

आवेश खान

मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्में आवेश खान को भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन का इनाम मिल सकता है. इस बार देखा गया था कि उन्होंने कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में वेस्टइंडीज जाने वाली टीम में वो बतौर तेजगेंदबाज खेल सकते हैं.

9/9

अरशद खान

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले अरशद खान मध्य प्रदेश के जबलपुर संभाग के पहले खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल खेलने का मौका मिला. उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी की, जिसको देखते हुए कहा जा सकता है कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link