Chhattisgarh News: चुनाव के बाद महंत रामसुंदर दास से मिलने पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, पैर छू कर लिया आशीर्वाद

Chhattisgarh News: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर 8वीं विधायक बने बृजमोहन अग्रवाल गुरुवार को दूधाधारी मठ पहुंचे. यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी महंत रामसुंदर दास का पांव छूकर आशीर्वाद लिया. साथ ही उन्हें शॉल-श्रीफल भी भेंट किया. देखें तस्वीरें-

रुचि तिवारी Thu, 07 Dec 2023-11:18 pm,
1/7

Brijmohan Agrawal meet Mahant Ramsundar Das: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में जीत हासिल करने के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल गुरुवार को दूधाधारी मठ पहुंचे. रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी महंत रामसुंदर दास का पांव छूकर आशीर्वाद लिया. रामसुंदर दास दूधाधारी मठ के महंत भी हैं. महंत रामसुंदर दास को हराकर आठवीं बार रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल बीजेपी के विधायक बने हैं.

 

2/7

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने महंत रामसुंदर दास का पांव छूकर आशीर्वाद लेने के बाद उन्हें शॉल-श्रीफल भेंट किया. अब ये तस्वीरें सामने आई हैं. 

 

3/7

रायपुर शहर दक्षिण में भारतीय जनता पार्टी के बृजमोहन अग्रवाल की जोरदार जीत हुई है. बृजमोहन अग्रवाल ने 109,263 वोट पाकर 67,719 वोटों की भारी अंतर से शानदार जीत हासिल की. 

 

4/7

कांग्रेस के डॉ. महंत रामसुंदर दास ने 41,544 वोटों पाए. हालांकि, वो 67,719 वोटों से चुनाव हार गए.  

 

5/7

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रायपुर शहर दक्षिण विधानसभा सीट की पर जब से इसका गठन हुआ है तब से लगातार बीजेपी जीत हासिल करती आ रही है. इस चुनाव में कांग्रेस ने महंत राम सुंदर दास को टिकट दिया था. जबकि, बीजेपी ने एक बार फिर बृजमोहन अग्रवाल को मैदान में उतारा था.

 

6/7

2018 विधानसभा चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल  ने करीब 78 हजार वोटों के साथ इस सीट पर जीत हासिल की थी और अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी कन्हैया अग्रवाल को करीब 17 हजार वोटों के अंतर से हराया था. 

 

7/7

2013 विधानसभा चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल ने करीब 82 हजार वोट हासिल किए और कांग्रेस की डॉ. किरणमयी नायक को करीब 35 हजार वोटों के बड़े अंतर से मात दी थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link