Aaj ka Rashifal: आज चमकेगी कन्या, तुला सहित इन राशियों की भाग्य रेखाएं, इनको रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 22 June 2023: आज 22 जून दिन गुरूवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 22 Jun 2023-5:54 am,
1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. करियर में तरक्की का अवसर प्राप्त होने वाला है. लोगों के बीच काफी ज्यादा तारीफ होगी.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. लंबे समय से जो काम रुका है उसमें सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. बच्चों के मामले में थोड़ा परेशान हो सकते हैं. शैक्षिक क्षेत्र में बड़ो से सलाह लेने से बिगड़े काम बन सकते हैं.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें. धोखा खा सकते हैं. कोई नया बिजनेस करेंगे तो उसमें गति मिल सकती है.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. सामाजिक सम्मान में आज बढ़ोत्तरी हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी बड़े समारोह में हिस्सा लेंगे. घर पर रिश्तेदारों का आगमन होगा.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. मां दुर्गा का विधिवत पूजा करें इससे बिगड़े हुए काम आसानी से बन जाएंगे.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में गति मिलेगी. अपने बिजनेस में आज कुछ नया भी कर सकते हैं. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने की भी उम्मीद है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. बोलचाल की भाषा पर ध्यान देने की जरुरत है. किसी भी क्षेत्र में समस्या आ रही है तो इसके लिए परिजनों की सलाह लें.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. अगर किसी काम की योजना बनाएंगे तो सफलता मिलेगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होगा जो मानसिक तनाव बढ़ाएगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. अध्यात्म के प्रति रूचि भी बढ़ेगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link