Today Horoscope: इन पांच राशि वालों की आज खुलेंगी भाग्य रेखाएं. इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 18 जुलाई दिन मंगलवार है. राशि के हिसाब से देखें तो आज मेष वृषभ सहित इन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. इसके अलावा किसे आज सावधान रहना है यहां जानें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 18 Jul 2023-6:04 am,
1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. पत्नि से प्रेम प्राप्त होगा. अपनी वाणी पर संतुलन बनाकर रखें. वरना बात बिगड़ सकती है.

 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर होने वाला है. बिजनेस करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. प्रेम के मामले में आज रोमांस बढ़ेगा.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. बिजनेस के क्षेत्र में आज कोई भी नई शुरूआत करने से बचें. पत्नि या प्रेम से बेवजह न उलझें बात बिगड़ सकती है.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने का योग बन रहा है. पत्नि से प्रेम मिलेगा जिसे विश्वास मजबूत होगा. इसके अलावा नौकरी कर रहे जातकों को शुभ सूचना प्राप्त होगी.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. कई दिन से बीमार चल रहे परिवार के किसी सदस्य के ठीक होने की सूचना प्राप्त होगी. प्यार के मामले में कहीं बाहर घूमने टहलने जा सकते हैं.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर होने वाला है. बिजनेस को लेकर कोई नई शुरूआत कर सकते हैं. कहीं यात्रा करने का संयोग बन रहा है. परिजनों के साथ घूमने जा सकते हैं.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. कहीं भी यात्रा करने जा रहे हैं तो थोड़ा सावधानी बरतें. प्रेम के मामले में जल्दबाजी से प्रेमी से मिलने का जोखिम न उठाएं.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. पत्नि के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए रोज के हिसाब से आज का दिन काफी अच्छा होगा. आज के दिन इस राशि के जातकों को बिजनेस नौकरी में सफलता मिलेगी इससे मन हल्का होगा.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. घर में किसी बात को लेकर क्लेश हो सकती है. जिसे लेकर मन अशांत रहेगा. मां काली की पूजा करें कठिनाईयां हल होंगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापार में भी कमी आएगी, हरी वस्तु रखना काफी शुभ होगा.

 

12/12

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सहजता बरतने वाला होगा. वाणी पर संयम रखने की जरूरत है वरना इससे बात बिगड़ सकती है. काली वस्तु का दान करना शुभ होता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link