सत्य प्रकाश/रायपुरः छत्तीसगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जहां एक मामूली बात पर एक युवती ने मूक बधिर (बोल-सुन नहीं पाने वाला) युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि युवती नाबालिग है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर के अनुसार, घटना रायपुर के आजाद चौक थाने के कंकालीपारा इलाके की है. जहां आरोपी नाबालिग युवती अपनी मां के साथ स्कूटी पर कहीं जा रही थी. नाबालिग युवती की उम्र 15 साल है. इस दौरान एक मूक बधिर युवक साइकिल से जा रहा था. युवती ने साइड के लिए हॉर्न बजाया लेकिन युवक के मूक बधिर होने के कारण वह हॉर्न की आवाज शायद सुन नहीं पाया. इस बीच स्कूटी निकालने के दौरान युवती की मां स्कूटी से गिर गई. युवती इस बात से इतना गुस्सा हुई कि उसने अपने पास रखे चाकू से मृतक का गला रेत दिया. 


इसके बाद युवती मौके से फरार हो गई. वहीं घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान मूक बधिर युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं आरोपी नाबालिग युवती घटना को अंजाम देने के बाद शहर से भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन पुलिस ने मंदिर हसौद इलाके से उसे हिरासत में ले लिया. 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी युवती गैंगस्टर, डॉन बनने की ख्वाहिश रखती है और वह कई बार आजाद चौक थाना इलाके में लोगों से मारपीट, लोगों को धमकाने और नशाखोरी जैसी घटनाओं में शामिल रही है. आरोपी युवती ने नशा करते हुए अपने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिससे पता चलता है कि युवती नशे की भी आदी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाके के कुछ नामी बदमाशों के साथ भी उठना बैठना है.  नाबालिग के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं.